एयरटेल से लेकर Jio तक इन कंपनियों के होश उड़ाएगा BSNL
एयरटेल से लेकर Jio तक इन कंपनियों के होश उड़ाएगा BSNL
Share:

Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea के प्लान्स को टक्कर देने के लिए BSNL ने कई धमाकेदार प्लान्स पेश कर चुकी है. जियो, एयरटेल और Vi के प्लान्स की तरह BSNL भी अपने प्लान्स की तरह OTT बेनिफिट्स भी दे रहा है. आज हम आपको BSNL के दो प्लान्स के बारे में जानकारी देने जा रहे है. इन प्लान्स की मूल्य बहुत कम है और बेनिफिट्स जबरदस्त हैं. 

BSNL का 98 रुपये वाला प्लान: BSNL के पास 98 रुपये वाला शानदार प्लान है, बता दें, ऐसा प्लान किसी टेलीकॉम कंपनी के पास नहीं है. 98 रुपये वाले प्लान में रोज 2GB डेटा ऑफर भी पेश किया जा चुका है. इतना ही नहीं इस प्लान में यूजर को 22 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है. प्लान में कुल यूजर को 44GB डेटा भी दिया जा रहा है. इस प्लान के साथ OTT बेनिफिट्स भी प्रदान किया जा रहा है.  इस प्लान के साथ Eros Now Entertainment का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. बता दें, यह सिर्फ डेटा वाउचर है, इसमें कॉलिंग और SMS की सुविधा अब तक नहीं मिल पाई है.

BSNL का 447 रुपये वाला प्लान: BSNL के पास 447 रुपये वाला प्लान है, जो 60 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इसमें यूजर को 100GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80Kbps रहने वाली है . प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है. ग्राहकों को Eros Now Entertainment के अलावा बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस भी दिया जा चुका है.

वहीं जियो, एयरटेल और वीआई के प्लान्स के बारें में बात की जाए तो  इनके प्लान्स में Disney+ Hotstar जैसे OTT सब्सक्रिप्शन्स भी मिल रहा है. अगर आप इनके पोस्टपेड प्लान को लेते हैं, तो इसमें Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

स्टार्टअप्स को इकोसिस्टम से जोड़ने के लिए सरकार कर रही प्रयास

पुणे में डिजिटल टेक्नोलॉजी हब स्थापित करेगी भारती एयरटेल

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -