BSNL यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले, कंपनी ने पेश किया शानदार प्लान
BSNL यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले, कंपनी ने पेश किया शानदार प्लान
Share:

BSNL उन ग्राहकों के लिए प्रीपेड योजनाओं के मूल्य को कम कर रहा है जो अपने मोबाइल ऐप - सेल्फकेयर के जरिए रिचार्ज कर रहे हैं. BSNL ने कुछ माह पूर्व सेल्फकेयर मोबाइल ऐप लॉन्च कर दिया था, और यह वोडाफोन आइडिया (VI) के मोबाइल ऐप जैसा दिखाई देता है. बसंल ने बोला है कि 31 मार्च, 2022 तक, वह सेल्फकेयर ऐप के माध्यम से रिचार्ज किए गए यूजर्स के प्रीपेड प्लान पर 4% की छूट देने वाली है. ध्यान दें कि रिचार्ज ऑफर केवल 201 रुपये और अधिक  मूल्य के प्लान पर लागू है.

मिलेगा 4% ऑफ: यह ऑफर केवल सेल्फकेयर ऐप यूजर्स के लिए पेश कर दिए गए है. यह उन लोगों को नहीं दिया जाएगा जो Google Pay, PhonePe और अन्य जैसे थर्ड पार्टी मोबाइल ऐप के जरिए अपना रिचार्ज कर रहे हैं. यूजर्स के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध हर प्लान सेल्फकेयर एप पर पेश किया जा चुका है. यह यूजर्स के लिए मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने के लिए बहुत अधिक प्रोत्साहन प्रस्ताव नहीं है क्योंकि 201 रुपये की योजना का 4% केवल 8.04 रुपये होने वाला है. 

10 लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं ऐप डाउनलोड: हम बता दें कि स्ट्रेटेजी निश्चित रूप से ज्यादा यूजर्स को BSNL सेल्फकेयर के पोर्टल पर लाने की है, इसमें वे लोग भी शामिल हैं जिनके पास पहले से ही स्मार्टफोन पर App और जिनके पास नहीं है. BSNL सेल्फकेयर उन ग्राहकों के लिए पेश है जो IOS और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं. BSNL सेल्फकेयर की गूगल प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार रेटिंग भी दी है और इसे पहले ही 10 लाख से अधिक यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं. यह एक बहुत ही लाइट एप्लिकेशन है जो बहुत अधिक डेटा की खपत नहीं कर रहा है.

ऐप में कर सकेंगे इतने सारे काम: इस ऐप के जरिए से, BSNL यूजर्स रिचार्ज, बैलेंस चेक करना, अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के रिचार्ज को मैनेज करना और बहुत कुछ कर पाएंगे. BSNL चाहता है कि यूजर पुराने My BSNL ऐप से सेल्फकेयर ऐप में माइग्रेट करें. लेकिन कम डिस्काउंट न करते हुए BSNL को कई ऑफर्स निकालने पड़ सकते है. क्योंकि 4% काफी कम है.

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो अभी दें इन सवालों का जवाब

एक बार फिर जिओ और एयरटेल ने पेश किए अपने नए प्लान

5000mAh बैटरी और भी कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का ये फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -