BSNL ने इन्टरनेट दरों में की कटौती - रिपोर्ट
BSNL ने इन्टरनेट दरों में की कटौती - रिपोर्ट
Share:

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम (BSNL) ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नए प्रयास कर रही है. जिसमे वह जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूज़र्स के लिए नए नए प्लान लेकर आ रही है. ऐसे में भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल के बारे में हाल ही में जानकारी मिली है कि अन्य टेलीकॉम कंपनियों से प्रतिस्पर्धा के चलते अपने यूज़र्स को जोड़े रखने के लिए प्लान की कीमत में 29 फीसदी की कटौती कर दी है. यह कटौती अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान की कीमतों पर की गयी है, जिसमे अब बीएसएनएल के यूज़र्स इसका लाभ ले सकेंगे.

इस प्लान के तहत बीएसएनएल भारत की सिक्योरिटी एजेंसियों को अनलिमिटेड इंटरनेट एक्सेस सर्विस प्रदान करेगी. इसके लिए बीएसएनएल ने विभिन्न कम्यूनिकेशन सैटेलाइट से बैंडविड्थ किराए पर ली है. आपको बता दें कि Confidential data of Indian Defence Forces भी इस सर्विस का इस्तेमाल कर रही हैं. यह सर्विस डिजिटल सैटेलाइट फोन टर्मिनल यानि DSPT के जरिए प्रदान की जाती है. जिसमे यूज़र्स को इस कटौती का लाभ मिलेगा. 

इस प्लान के बारे में आप ज्यादा जानकारी बीएसएनएल की वेबसाइट या केयर के माध्यम से प्राप्त कर सकते हो. जिसमे प्लान से जुड़े नियम व शर्तो के बारे में जान सकते है. 

BSNL दे रहा है 2GB की कीमत में 8GB इन्टरनेट डाटा

BSNL दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान सिर्फ 49 रुपए में

खुश खबर: BSNL दे रहा है 36 रुपये में 1GB डाटा

BSNL लेकर आया फ्री लॉकल और एसटीडी कॉलिंग प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -