BSNL के इस प्लान में मिलेगा 1GB डाटा और 100 SMS प्रतिदिन
BSNL के इस प्लान में मिलेगा 1GB डाटा और 100 SMS प्रतिदिन
Share:

 

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने यूजर्स को लाभ पहुंचाने के लिए नया रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसकी प्राइस 399 रुपये है. इस प्लान में उपभोक्ताओं को हरदिन 1GB डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही कंपनी ने 399 और 1,699 रुपये वाले टैरिफ वाउचर को बंद कर दिया है. आपको बता दें कि यह दोनों वाउचर चन्नई और तमिलनाडु सर्किल में मिलने वाला है.

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान : BSNL का 399 रुपये वाला प्लान चन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है, लेकिन ग्राहक इस प्लान को 15 अगस्त से रिचार्ज कर पाएंगे. बेनेफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को इस प्लान में हरदिन 1GB डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे, लेकिन इस पर 250 आउटगोइंग मिनट की पॉलिसी लागू रहेगी. डेली लिमिट खत्म होने पर यूजर्स को अतिरिक्त चार्ज देना होगा. इसके अलावा ग्राहकों को इस प्लान में बीएसएनएल ट्यून और लोकधुन कंटेंट की सब्सक्रिप्शन फ्री में दी जाएगी. वहीं, इस पैक की वैधता 80 दिनों की है.


BSNL का 365 रुपये वाला प्लान : बीएसएनएल ने इस प्लान को जून में पेश किया था. इस प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही ग्राहकों किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. हालांकि, इस प्लान पर 250 पर मिनट की फेयर पॉलिसी लागू रहेगी. इसके साथ ही ग्राहकों को प्लान के साथ पर्सनलाइज्ड रिंग बैंक टोन की सब्सक्रिप्शन फ्री में दी जाएगी. 

BSNL का 525 रुपये वाला प्लान : बीएसएनएल के ग्राहकों को इस प्लान में 25 एमबीपीएस की गति से 400GB डाटा मिलेगा. इसके साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा इस प्लान को मासिक, वार्षिक, द्विवार्षिक और त्रिवार्षिक आधार पर सब्सक्राइब करने की सुविधा दी जा रही है.

Realme 6i को खरीदने का आज है शानदार मौका, मिलेगा 48MP का कैमरा

Microsoft Surface Duo इस दिन बाजार में देगा दस्तक, कीमत पर से उठा पर्दा

भारत में MIVI ने लॉन्च किए मेक इन इंडिया ईयरबड्स और स्पीकर, जानें फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -