BSNL : इस प्लान को एक्टिवेट करने के बाद यूजर्स को मिलेगी 436 दिन की वैधता

BSNL : इस प्लान को एक्टिवेट करने के बाद यूजर्स को मिलेगी 436 दिन की वैधता

गणतंत्र दिवस के मौके पर कई कंपनी नए आफर्स देती है. लेकिन इसी कड़ी में सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने 1,999 रुपये के प्लान की वैधता को बढ़ा दिया है. जहां पहले इस प्लान की वैधता 365 दिन थी वहीं, अब इसे 436 दिन की वैधता के साथ एक्टिवेट किया जा सकेगा. यह ऑफर कंपनी ने 26 जनवरी से लेकर 15 फरवरी तक के लिए उपलब्ध कराया है. इस प्लान में रिवीजन कर यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने की यह कंपनी की अच्छी कोशिश कही जा सकीत है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

BSNL के 1,999 रुपये के प्लान की वैधता में बढ़ोतरी

ग्राहकों को पहले इस प्लान की वैधता 365 दिन की है. लेकिन 71 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इस प्लान की वैधता को 71 दिन बढ़ा दिया गाय है. अब इसकी वैधता 436 दिन हो गई है। इस प्लान में यूजर्स को 250 मिनट प्रतिदिन वॉयस कॉलिंग के लिए दिए जा रहे हैं. साथ ही 3 जीबी डाटा प्रतिदिन भी उपलब्ध कराया जा रहा है. 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है. इसके अलावा पूरी वैधता के लिए BSNL TV सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. यह ऑफर 26 जनवरी से लेकर 15 फरवरी तक उपलब्ध है. यह नए व पुराने दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

Jio भी दे रहा है कि लंबी वैधता वाला प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Jio के लंबी वैधता वाले प्लान की कीमत 2,020 रुपये है. इसकी वैधता 365 दिन की है. इसमें 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जाएंगे. जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग समेत नॉन-जियो कॉलिंग के लिए 12,000 मिनट उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके साथ ही कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा.

शाओमी ने इस स्मार्टफोन को और किया सस्ता, अब मिलेगा 4,499 रुपये में

एंड्रॉयड एप के लिए Facebook फ्लैगशिप जल्द जारी करेगा डार्क मोड

गूगल ने खोजा एपल के Safari ब्राउजर में बड़ा बग, ट्रैकिंग से रोकने वाला फीचर कर रहा था ट्रैक