BSNL ने किया इस प्री-पेड प्लान को अपडेट, 65 दिन कम कर दी वैलिडिटी
BSNL ने किया इस प्री-पेड प्लान को अपडेट, 65 दिन कम कर दी वैलिडिटी
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने एक प्री-पेड प्लान की वैधता कम कर दी गयी है। वही इससे पहले BSNL ने अपने एक 365 दिन वाले प्लान की वैधता 71 दिनों तक बढ़ाई है। इसके अलावा, अब कंपनी ने 1,188 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी में 65 दिनों की कमी कर दी गयी है। BSNL के 1,888 रुपये वाले प्लान की वैधता पहले 365 दिनों की थी वही जो अब 300 दिनों की रह गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BSNL का यह प्लान मरूथम नाम से जाना जाता है।

BSNL तमिलनाडु वेबसाइट पर दी गई है जानकारी- BSNL की तमिलनाडु की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस प्लान की वैधता अब 300 दिनों की हो गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार बीएसएनएल का यह प्रमोशनल ऑफर 31 मार्च तक वैध है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि BSNL का यह प्लान सबसे पहले 23 अक्टूबर को जारी किया था, उसके बाद इस प्लान की वैधता में 90 दिनों की बढ़ोत्तरी की गई। इसके बाद इस प्लान की वैधता 345 हो गई थी फिर नवंबर में इसकी वैधता फिर से 20 दिन बढ़ाई गई।BSNL के 1,188 रुपये वाले प्लान के फायदे-BSNL के इस मरूधम प्लान में प्रतिदिन 250 मिनट की कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा 5 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलता है। इस प्लान में कुल 1,200 एसएमएस भी मिलते हैं। यह प्लान चेन्नई और तमिलनाडु के लिए है।

71 दिन बढ़ी है 1,999 रुपये वाले प्लान की वैधता- बताया जा रहा है कि 71वें गणतंत्र दिवस को खास बनाने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने एक प्लान की वैधता 71 दिनों तक बढ़ा दी है। ऐसे में BSNL के ग्राहकों को 1,999 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 71 दिनों की अतिरिक्त वैधता मिलेगी। BSNL का यह ऑफर 26 जनवरी से चालू हो जाएगा जो कि 15 फरवरी तक रहेगी यानी इस दौरान रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को 71 दिनों की अतिरिक्त वैलिडीटी मिलेगी। बता दें कि बीएसएनएल के 1,999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन इस ऑफर के बाद इस प्लान की वैधता 436 दिनों की हो गई है।

नया प्री-पेड प्लान लेकर आयी है वोडाफोन, 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी यह सुविधा

Nokia 4.3 स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M21 गीकबेंच पर नजर आया इन फीचर्स के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -