BSNL : इन सस्ते प्लानों को किया रिवाइज, जानिए पूरी डिटेल्स
BSNL : इन सस्ते प्लानों को किया रिवाइज, जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

टेलीकॉम कंपनी में प्राइस वॉर शुरू होने के बाद से सरकारी कंपनी BSNL ने अपने 96 रुपये का प्लान दोबारा पेश किया है. इसके साथ पहले के मुकाबले कम कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जाएंगे. नए प्लान में कंपनी 90 दिन की वैधता उपलब्ध करा रही है. वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग को 250 मिनट कर दिया गया है. यह बेनिफिट प्रतिदिन के लिए है. इसके अलावा सभी बेनिफिट्स एक जैसे होंगे. इसके अलावा कंपनी ने 118 रुपये और 153 रुपये के प्लान में भी परिवर्तन किया गया है.

TikTok को लग सकता है तगड़ा झटका, गूगल करने वाला है ये काम

अगर बात करें BSNL के 96 रुपये वाले प्लान की 

इस प्लान को जुलाई महीने में पेश किया गया था. इस समय इसे अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा दी गई थी. इसके बेनिफिट्स की वैधता 21 दिन और प्लान की वैधता 180 दिन की थी. अब इसे एक प्रमोशनल प्लान के तौर पर रिवाइज किया गया है. कम कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा सभी बेनिफिट्स एक जैसे हैं. नए प्लान को 5 अक्टूबर से लागू कर दिया गया है. इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। SMS और कॉलिंग की वैधता 21 दिन की होगी.

Paytm की इस सेल में कई डिवाइस पर मिलेगा जबरदस्त कैशबैक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 118 रुपये और 153 रुपये के वाउचर में भी बदलावा हुए है, इन प्लान्स के बेनिफिट्स पहले जैसे ही होंगे बस इनमें PRBT यानी पर्सनलाइज रिंगटोन की सुविधा जोड़ी गई है. 118 रुपये के STV की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और 250 मिनिट प्रतिदिन दिया जाएगा. इसकी वैधता 28 दिन की है. वहीं, 153 रुपये के PV की बात करें तो इसमें भी 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और 250 मिनिट प्रतिदिन दिया जाएगा. इसकी वैधता 28 दिन की है.

Oppo Reno Ace स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, ये है लॉन्च डेट

आधार कार्ड: इस आसान तरीके से करें आधार नंबर लॉक, जानिए कैसे होगा अनलॉक

Reliance JioFiber : इस खास ऑफर में मिलेगी तीन महीने तक फ्री सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -