BSNL ने कम की इन शानदार प्रीपेड प्लान की वैधता
BSNL ने कम की इन शानदार प्रीपेड प्लान की वैधता
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं झटका देते हुए 1,699 रुपये वाले प्लान की वैधता को कम कर दिया गया है। इसके साथ ही 186 रुपये, 187 रुपये, 98 रुपये, 99 रुपये और 319 रुपये वाले प्लान में भी परिवर्तन किए गए हैं। वहीं, कंपनी की तरफ से प्रीपेड प्लान में किए गए ये बदलाव 1 अप्रैल से लागू हो जाएंगे। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इन प्रीपेड प्लान में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में|  

बीएसएनएल के 1,699 रुपये वाले प्लान में हुआ बदलाव
बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को पहले की तरह की 100 एसएमएस, 2 जीबी डाटा और कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिल सकते है । इसके साथ ही कंपनी 60 दिन का लोकधुन कॉन्टेंट और अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज और बीएसएनएल ट्यून्स की सब्सक्रिप्शन देगी। परन्तु  परिवर्तन के बाद अब यूजर्स को इस पैक में 365 दिनों की बजाय 300 दिन की समय सीमा मिलेगी।

इन प्रीपेड प्लान की वैधता हुई कम
कंपनी ने 98 रुपये, 99 रुपये और 319 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर्स की वैधता को कम कर दिया है। इसके साथ ही अब यूजर्स को 98 रुपये वाले प्लान के साथ 22 दिनों की समय सीमा के साथ रोजाना 2 जीबी डाटा और इरॉज नाउ का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी। साथ ही कंपनी 99 रुपये वाले प्लान में 22 दिन की वैधता और 250 मिनट कॉलिंग के लिए देगी। वहीं, दूसरी तरफ 315 रुपये का रिचार्ज प्लान 250 मिनट कॉलिंग और 75 दिनों की समय सीमा के साथ उपलब्ध है।

186 और 187 रुपये वाले प्लान में हुआ बदलाव
कंपनी ने बजट रेंज वाले दोनों रिचार्ज प्लान को अपडेट किया है। अब यूजर्स को दोनों प्लान में 3 जीबी की बजाय 2 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी दोनों प्लान में कॉलिंग के लिए 250 मिनट देगी। वहीं, दोनों रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

BSNL का 109 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को इस प्लान में 5 जीबी डाटा दिया गया है। उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। हालांकि, उन्हें इस प्लान कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 90 दिनों की है।

ATM कार्ड हो गया है गुम, तो घर बैठे ऐसे करें ब्लॉक

Tata Sky Broadband लैंडलाइन सेवा करेगी जल्द लॉन्च

Facebook देगा अपने सभी कर्मचारियों को 74,000 रुपये का बोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -