240 दिनों से अधिक वैलिडिटी के साथ मार्केट में उतारा गया बीएसएनएल का खास ऑफर
240 दिनों से अधिक वैलिडिटी के साथ मार्केट में उतारा गया बीएसएनएल का खास ऑफर
Share:

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने एक खास ऑफर पेश किया है। इसके अलावा इस ऑफर के तहत यूजर्स को 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बढ़ी हुई वैधता मिलेगी। परन्तु उपभोक्ता इस ऑफर का फायदा सिर्फ 15 फरवरी से लेकर 31 मार्च तक के बीच में ही उठा सकते हैं। फिलहाल , इस प्लान में उपभोक्ताओं को पहले की तरह कॉलिंग की सुविधा मिलती रह सकती है । कंपनी ने इससे पहले कई सारे खास ऑफर्स बाजार में उतारे थे, जिनसे उपभोक्ता को बहुत फायदा हुआ था। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में...

बीएसएनएल का 999 रुपये वाला प्लान 
इस प्लान में उभोक्ताओं को अन्य नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट मिलेंगे। लेकिन इस पैक में उपभोक्ता को डाटा और एसएमएस की सुविधा नहीं दी गई है। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को बीएसएनएल हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन सिर्फ दो महीने के लिए दे सकती है । वहीं, नए ऑफर के तहत जो उपभोक्ता 15 फरवरी से 31 मार्च के बीच इस प्लान को रिचार्ज कराते हैं, तो उन्हें 270 दिनों की वैधता मिलेगी। हालांकि, इस प्लान की असल समय सीमा 240 दिनों की है।

बीएसएनएल का 1,699 रुपये वाला प्लान 
उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी उपभोक्ता को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट देगी। इसके अलावा उपभोक्ता को बीएसएनएल टीवी और ट्यून की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 60 दिनों की है।

बीएसएनएल का 1,999 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी उपभोक्ता को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट देगी। इसके अलावा उपभोक्ता को बीएसएनएल टीवी और ट्यून की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 365 दिनों की है।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

सिर्फ 399 रुपये में Xiaomi के इस खास प्रोडक्ट को खरीदने का सुनहरा मौका

सस्ते AirPods भी ला रहा ऐपल, जानिए क्या है कीमत

Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन का पावरफुल कैमरा आपके उड़ा देगा होश, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -