BSNL का शानदार प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च
BSNL का शानदार प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च
Share:

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक खास लॉन्ग-टर्म प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इस प्री-पेड प्लान में उपभोक्ताओं को 600 दिनों की वैधता के साथ असीमित कॉलिंग की सुविधा मिली है। हालांकि, कंपनी उपभोक्ताओं को इस पैक में डाटा की सुविधा नहीं देगी। तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से...

बीएसएनएल का 2,399 रुपये वाला प्लान
आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह पहला ऐसा प्लान है, जो 600 दिनों की वैधता के साथ आता है। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस लॉन्ग-टर्म प्लान में केवल अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस देगी। लेकिन इस प्री-पेड प्लान में डाटा की सुविधा नहीं दी गई है।

BSNL का 699 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 500 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। इस प्री-पेड प्लान की असल समय सीमा 60 दिनों की है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर लागू होने के बाद इसकी वैधता 180 दिन की हो जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल कंपनी की आधिकारिक साइट से रिचार्ज कराया जा सकता है।

BSNL का ईद स्पेशल प्लान
बीएसएनएल ने इस ईद स्पेशल प्लान की कीमत 786 रुपये रखी है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 30 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 786 रुपये का टॉकटाइम देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 90 दिनों की है।

BSNL का कॉम्बो 18 प्री-पेड प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 18 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स हर रोज 1.8 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान के तहत पूरे भारत में बीएसएनएल और गैर-बीएसएनएल नंबर्स पर 250 मिनट तक की मुफ्त कॉलिंग की जा सकेगी, हालांकि इस प्लान की वैधता महज दो दिनों की है

Huawei Enjoy Z 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 800 SoC के साथ हुआ लांच

ZOOOK ने पेश किया इंफ्रारेड थर्मामीटर

Huawei Y9s की बिक्री अमेजन इंडिया से हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -