BSNL दे रहा है 1095 gb डाटा के साथ कालिंग, जल्द करे रिचार्ज
BSNL दे रहा है 1095 gb डाटा के साथ कालिंग, जल्द करे रिचार्ज
Share:

BSNL किसी भी कीमत पर टेलीकॉम सेक्टर में चल रहे डाटा वॉर से बाहर होना नहीं चाहता है। निजी कंपनियों के मुकाबले BSNL लगातार नए-नए प्लान पेश कर रहा है। अभी हाल ही में वोडाफोन, आइडिया और एयरटेल सभी कंपनियों ने अपने टैरिफ की कीमतें बढ़ाई हैं परन्तु BSNL ने अभी तक ऐसा कोई एलान नहीं किया है। इसी बीच BSNL ने एक ऐसा प्लान पेश किया है 365 दिनों की वैधता के साथ 1095GB डाटा मिल रहा है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में विस्तार से...

BSNL के 365 दिनों वाले प्लान के फायदे
सबसे पहले प्लान की कीमत की बात करें तो BSNL के इस प्लान की कीमत 1,699 रुपये है और यह एक प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में कुल 1095 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 365 दिनों की होगी। इस प्लान में दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर प्रतिदिन 250 मिनट की कॉलिंग मिलेगी, BSNL के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। इस प्लान में रोज 100 मैसेज भी मिलते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में कोलकाता सर्किल में 4G सेवा शुरू कर दी है। BSNL की 4जी सेवा कोलकाता में बड़ाबाजार, हुगली ब्रिज समेत कई इलाकों में चल रही है। 4जी सेवा शुरू करने के साथ ही कंपनी 4जी सिम भी उपलब्ध करा रही है जिसे ग्राहक पास के स्टोर से ले सकते हैं और अपने 3जी सिम को 4जी में अपग्रेड कर सकते हैं।  हालांकि BSNL ने कोलकाता में 4जी सेवा की आधिकारिक लॉन्चिंग की अभी घोषणा नहीं की है। कोलकाता में BSNL की 4जी सेवा की जानकारी टेलीकॉमटॉक ने दी है। रिपोर्ट के अनुसार 2020 के मार्च के अंत तक कोलकाता के सभी इलाको में BSNL की 4जी सेवा शुरू कर दी जाएगी।

 

अगर अपनी क्रिसमस पार्टी पर मचाना है धमाल तो, इन ब्लूटूथ स्पीकर की आवाज के बन जाएंगे ​दीवाने

Nokia ने 5G की सहायता से ऑटोमैटिक ड्राइवरलेस ट्रेन

Year Ender 2019 : यह 4 स्मार्टफोन्स को गूगल पर हुए सबसे ज्यादा सर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -