BSNL ने दी उपभोक्ताओं को फ्री कालिंग की सौगात
BSNL ने दी उपभोक्ताओं को फ्री कालिंग की सौगात
Share:

नई दिल्ली : भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के द्वारा जल्द ही अपने मोबाइल ग्राहकों को एक तोहफा दिया जाने वाला है. बताया जा रहा है कि बीएसएनएल के मोबाइल ग्राहक जल्द ही अपने लैंडलाइन फ़ोन पर दी जाने वाली फ्री कालिंग सुविधा का लाभ उठा सकेंगे. मामले में यह बात सामने आ रही है कि बीएसएनएल के द्वारा जल्द ही एक कन्वर्जेन्स प्लेटफार्म की पेशकश की जाने वाली है, जिसके अंतर्गत बीएसएनएल अपने मोबाइल ग्राहकों को लैंडलाइन कनेक्शन के साथ सिंक करेंगी.

मामले को ध्यान में रखते हुए ही बीएसएनएल के एक अधिकारी के द्वारा यह बात सामने आई है कि " त्यौहारी सीजन के चलते दिवाली आने तक कन्वर्जेन्स प्लेटफार्म की शुरुआत की जाना है और इसके तहत ग्राहक ना केवल मोबाइल पर वैल्यू एडेड सर्विसेस का लाभ ले सकेंगे बल्कि साथ ही यदि ग्राहकों के पास लैंडलाइन कनेक्शन है तो वे उसके जरिये फ्री नाईट कालिंग का लाभ भी ले सकेंगे. इसके साथ ही उन्हें और भी कई आधुनिक सेवाएं दी जाना है."

आगे की जानकारी में उन्होंने यह भी बताया है कि इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहक का मोबाइल और लैंडलाइन जोड़ दिया जायेगा और इसके तहत लैंडलाइन पर आने वाले कॉल्स को भी लोग अपने मोबाइल पर ले सकेंगे. गौरतलब है कि बीएसएनएल इसके लिए 400 करोड़ रूपये का निवेश भी कर चूका है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -