BSNL का बेस्ट प्री-पेड प्लान, 3 महीने तक रोज मिलेगा 2GB डाटा
BSNL का बेस्ट प्री-पेड प्लान, 3 महीने तक रोज मिलेगा 2GB डाटा
Share:

यदि यह कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे किफायती प्लान भारत संचार निगम लिमटेड (BSNL) के पास ही है। इसके साथ ही  BSNL ही इस वक्त सबसे अच्छे प्लान दे रही है। वहीं BSNL ने अब एक और नया प्री-पेड प्लान पेश किया है जिसमें रोज 2 जीबी डाटा मिलता है। चलिए जानते हैं इसके बारे में... BSNL ने 318 रुपये का नया प्री-पेड प्लान बाजार में उतारा है। वहीं BSNL के इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है और हर रोज 2 जीबी डाटा मिल रहा है|

फिलहाल यह प्लान फिलहाल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सर्किल में ही उपलब्ध है। इसके साथ ही जल्द ही इस अन्य सर्किल के लिए भी जारी किया जा सकता है।BSNL के इस प्लान में आपको किसी तरह की कॉलिंग और अन्य कोई सुविधा नहीं मिल सकती है। वहीं दूसरे शब्दों में समझें तो यह प्लान सिर्फ लंबी अवधि तक डाटा यूजर्स के लिए पेश किया गया है।वहीं  BSNL के पास एक 7 रुपये का भी प्लान है जिसमें एक दिन की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा मिलता है। 

इसके अलावा कंपनी ने पास 548 रुपये का भी प्लान है जिसमें 90 दिनों की वैधता मिलती है और हर रोज 5 जीबी डाटा मिलता है। वहीं एक प्लान 998 रुपये का है जिसके तहत 240 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिल सकता है ।कंपनी के पास एक अन्य डाटा प्लान है जिसकी कीमत 187 रुपये है और इसमें हर रोज 3 जीबी डाटा मिलता है। वहीं इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें हर रोज 250 मिनट कॉलिंग भी मिलती है।

Realme Xtra Days Sale: realme के इन सीरीज पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy S20 से OnePlus 7T Pro कितना है अलग, जानिए तुलना

UPI :अब नहीं लगेगा किसी भी प्रकार का चार्ज, इन कंपनीयों को हो सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -