BSNL : कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किए ये प्लान, मिलेगा 170GB तक प्रतिदिन डाटा
BSNL : कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किए ये प्लान, मिलेगा 170GB तक प्रतिदिन डाटा
Share:

भारत की सबसे पुरानी सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने प्रीपेड यूजर्स को लुभाने के लिए कई नए प्लान्स पेश किए हैं. वहीं, कुछ मौजूदा प्लान्स को रिवाइज भी किया है. प्रीपेड के बाद अब कंपनी ब्रॉडबैंड सेगमेंट पर भी ध्यान दे रही है. BSNL ने ब्रॉडबैंड प्लान्स में बदलाव कर अपने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने की योजना बनाई है. कंपनी अपने फाइबर आधारित ब्रॉडबैंड सर्विस के यूजर्स को 170 जीबी तक डाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराने की योजना बना रही है.

भारत में HP Pavilion X360 हुआ प्रदर्शित, Alexa सपोर्ट के साथ होंगे ये फीचर

जानिए BSNL भारत फाइबर प्लान की कीमत

इस प्लान की कीमत 899 रुपये है. इस प्लान में यूजर्स को 12GB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. वहीं, 999 रुपये के प्लान में प्रतिदिन यूजर्स को 15 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. आपको बता दें कि दोनों प्लान्स में यूजर्स को 10mbps की स्पीड दी जाएगी. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और अमेजन प्राइम का मासिक सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा.

Realme Festive Days Sale: इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

इसके अलावा 1,299 रुपये के प्लान में यूजर्स को 22 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें भी 10mbps की स्पीड समेत अनलिमिटेड कॉलिंग और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, 1,599 रुयये के प्लान में 10mbps स्पीड के साथ 25 जीबी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें भी अन्य बेनिफिट्स यूजर्स को दिए जा रहे हैं. 1,849 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें 30 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत उपरोक्त सभी बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

Instagram यूजर्स को मिला ये खास फीचर, जानिए फिशिंग अटैक्स को रोकने के लिए कंपनी की योजना

अगर बात करें 1,999 रुपये, 2,499 रुपये और 4,499 रुपये के प्लान की तो, 33 जीबी, 40 जीबी और 55 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इसमें यूजर्स को 100mbps की स्पीड दी जाएगी. अगर महंगे प्लान्स की बात की जाए तो 5,999 रुपये के प्लान में 80 जीबी डाटा प्रतिदिन, 9,999 रुपये के प्लान में 120 जीबी डाटा प्रतिदिन और 16,999 रुपये के प्लान में 170 जीबी डाटा प्रतिदन डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जारहा है. इनकी डाटा स्पीड 100mbps होने वाली है.

इस दिन भारत में Redmi Note 8 Pro होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स

इस वेबसाइट पर कई कलर वेरियंट में Redmi 8 होगा ब्रिकी के लिए उपलब्ध

सैमसंग मना रहा एनिवर्सरी, जानिए अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट्स पर कितना दे रहा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -