बीएसएनएल के दो रिचार्ज प्लान्स में बड़ा बदलाव

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने कुछ पोस्टपेड प्लान्स को नए बदलावों के साथ पेश किया है. कंपनी ने हाल ही में अपना घर वापसी प्लान पेश किया था. ये प्लान 399 रूपए की कीमत पर लांच किया गया था. अपने इस प्लान के साथ कंपनी ने एक 799 रूपए की कीमत वाला प्रीमियम पोस्टपेड प्लान में भी लांच किया था. अब बीएसएनएल ने इन दोनों प्लान्स को कुछ नए बदलावों के साथ पेश किया है.

कंपनी ने अब 399 रूपए और 799 रूपए के पोस्टपेड प्लान्स में आउटगोइंग रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी जोड़ दी है. पहले यूजर्स को रोमिंग कॉल के लिए पैसे खर्च करने होते थे. BSNL के 799 रूपए वाले पोस्टपेड प्लान तहत सभी लैंडलाइन नंबर्स पर अनलिमिटेड कॉल्स ऑफर किया जा रहा है. इन दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड ऑफ-नेट और ऑन-नेट कॉल्स ऑफर की जा रही है. इसके आलावा आपको इस प्लान के अंतर्गत अनलिमिटेड डाटा की सुविधा भी दी जा रही है.

799 रूपए के पोस्टपेड प्लान के तहत यूजर्स को 60GB डाटा दिया जा रहा है. वहीं इसके 399 रूपए वाले घर वापसी प्लान में यूज़र्स को 30GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. हालांकि कंपनी इन दोनों प्लान्स के तहत फ्री SMS की सुविधा नहीं दे रही है.

 

भारत में लांच हुआ 25MP सेल्फी कैमरा वाला Oppo F7

31 मार्च को ख़त्म हो रही है जियो की प्राइम मेंबरशिप

जियो की टक्कर में वोडाफोन में लांच किए दो नए प्लान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -