नये वर्ष में BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा
नये वर्ष में BSNL ने दिया ग्राहकों को तोहफा
Share:

नई दिल्ली नये वर्ष में बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को कई तोहफे दिये है। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि नई योजना जहां 144 रूपये की है वहीं इसके अलावा अन्य कई योजनाओं का भी लाभ ग्राहक उठा सकते है। विभाग के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि 144 रूपये वाले नये प्लान में ग्राहक जहां एक माह की अवधि के लिये किसी भी नेटवर्क पर असीमित लोकल काॅल कर सकेंगे वहीं ग्राहकों को एसटीडी काॅल के लिये भी कोई अतिरिक्त पैसा नहीं देना होगा।

गौरतलब है कि बीते दिनों में दूर संचार क्षेत्र की कई निजी कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिये लोक लुभावनी योजनाओं को लागू किया है। बीएसएनएल के चेयरमैन श्रीवास्तव ने बताया कि 144 रूपये वाला प्लान 6 माह के लिये वैध रहेगा तथा एक माह के लिये किसी भी नेटवर्क पर लोकल और एसटीडी काॅल के लिये निःशुल्क आॅफर का लाभ ग्राहक उठा सकते है।

इन योजनाओं का भी लाभ 

विभागीय अधिकारियों के अनुसार देश में जहां 4,400 वाईफाई हाॅट स्पाॅट शुरू करने का निर्णय लिया गया है वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी विभाग अपनी सेवा को विस्तारित कर रही है। इसके अलावा मोबाइल टाॅवर कारोबार को भी अलग करने के संबंध में सरकार से चर्चा हो रही है, अधिकारियों को उम्मीद है कि सरकार उनके इस प्रस्ताव को हरी झंडी दे देगी।

रिलायंस जियो की सिम घर तक पहुंचाएगी स्नैपडील

यह ई-कॉमर्स वेबसाइट करेगी जिओ सिम की होम डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -