BSNL का 98 वाला प्लान सब कंपनियों को देगा टक्कर
BSNL का 98 वाला प्लान सब कंपनियों को देगा टक्कर
Share:

जियो ने जैसे ही देश में 4G की फ्री सुविधा देश में लांच की थी उसके बाद ही देश भर की टेलिकॉम कंपनियों ने ऑफर कई ऐसी ऑफर की बारिश कर दी जो सस्ते होने के साथ यूजर्स को ज्यादा फायदा भी देते है. हाल ही में बीएसएनएल ने भी एक ऐसा ही प्लान लांच किया है जो मात्र 98 रुपए में आपको देगा 1.5GB  हर दिन.

बता दें, जियो के 98 वाले प्लान में आपको हर दिन 1.5GB डेटा मिलेगा. कम्पनी ने इस प्लान की वैलेडिटी 28 दिन रखी है ध्यान रहे कम्पनी इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कालिंग की सुविधा नहीं दे रहे है, साथ ही यह प्लान सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, पोस्टपेड के लिए बीएसएनएल ने इस तरह का कोई प्लान लांच नहीं किया है. 

साथ ही कम्पनी एक और ऑफर के तहत यूज़र्स के लिए 39 रुपये का रीचार्ज पैक लेकर आई है. यूज़र को 39 रुपये के स्पेशल रिचार्ज करवाने पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी. खासतौर पर यह स्पेशल पैक कंपनी ने प्रीपेड यूज़र्स लिए लेकर आई है.इसी तरह बाकी टेलिकॉम कंपनी की बात करें तो एयरटेल में 93 रुपए का रिचार्ज कराने पर यूजर्स को फ्री लोकल-एसटीडी कॉलिंग और रोमिंग फ्री मिलेगी. इसके साथ कस्टमर्स को इस प्लान में 100 SMS के साथ 1GB का 4G डेटा मुफ्त मिलेगा.

सैमसंग के फोनों पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का ऑफर

OnePlus 6 फोन क्रोमा आउटलेट्स पर उपलब्ध रहेगा

वॉट्सऐप पर ये फीचर्स यूजर्स के लिए नए है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -