BSNL के IPL प्लान में फैन्स को मिलेगी फ्री कॉलर ट्यून, कीमत है बहुत कम

BSNL के IPL प्लान में फैन्स को मिलेगी फ्री कॉलर ट्यून, कीमत है बहुत कम

 

Indian Premier League Twenty20 के फैन्स के लिए  BSNL ने दो नए प्लान्स पेश किए हैं. कंपनी का यह स्पेशल टैरिफ वाउचर्स की कीमत STV 199/201 और STV 499 तय की है. कंपनी ने प्लान की जानकारी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है.  कंपनी इस प्लान में T20 मैच के क्रिकेट स्कोर्स और पर्सनलाइज्ड रिंग बैक सर्विस (PRBT) उपलब्ध कराई जाएगी. वही, डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी ग्राहक को प्राप्त होगी. इस प्लान की विस्तार से आगे जानते है.

यूजर्स खुद से PRBT सर्विस को चुन सकते हैं. MY BSNL Tune ऐप गूगल प्ले स्टोर से यूजर्स को डाउनलोड करना होगी. साथ ही इन प्लान्स के तहत यूजर्स को हर 15 से 20 मिनट में स्कोर के साथ क्रिकेट अलर्ट दिए जाएंगे. 

ग्राहको को आकर्षित करने के लिए कंपनी Indian Premier League Twenty20 का क्रिकेट स्कोर्स और पर्सनलाइज्ड रिंग बैक सर्विस के नए प्लान्स उपलब्ध कराने जा रही है. जिसमें लोकल और एसटीडी कॉलिंग शामिल होगी. इसके अलावा 1 जीबी डाटा यूजर्स को प्रतिदिन दिया जा रहा है. 28 दिनों की इस प्लान की वैधता है. सा​थ ही BSNL STV 499 प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी. कंपनी के इस प्लान के तहत 1 जीबी डाटा यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस से साथ प्राप्त होगा. इस प्लान का उपयोग आप 3 महीनो के लिए कर सकते है. ग्राहको के लिए यह प्लान आईपीएल के सीजन मे बहुत उपयोग साबित हो सकता है.

100MP कैमरे के साथ आने वाला है यह पहला स्मार्टफोन, जानिए अन्य फीचर

Huawei P30 Pro and P30 Lite कितना है बेहतर फ़ोन, लॉन्च के बाद हुआ खुलासा

Honor 20 Pro आने वाली 25 अप्रैल को हो सकता लॉन्च, कैमरा है 48 मेगापिक्सेल