मात्र 39 रुपए वाले इस प्लान ने सबको कर दिया फेल, जानिए क्या है खास
मात्र 39 रुपए वाले इस प्लान ने सबको कर दिया फेल, जानिए क्या है खास
Share:

देश की 'भारत संचार निगम लिमिटेड' (BSNL) ने हाल ही में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है, यह प्लान मात्र 39 रुपए का है जो सीधा जियो को टक्कर देता है. देश की सभी मौजूदा टेलीकॉम कंपनियां जियो के आने के बाद अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के प्लान पेश करती रही है, हालाँकि बीएसएनएल का यह प्लान कम बजट में अब तक का सबसे अच्छा ऑप्शन माना जा रहा है.

बीएसएनएल के इस 39 वाले प्लान में ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड कालिंग के साथ 100 मैसेज प्रतिदिन का ऑफर, साथ ही अब ग्राहक इस प्लान में फ्री में कॉलर ट्यून भी सेट कर सकेंगे. बीएसएनएल ने इस प्लान की वैधता अभी 10 दिन रखी है जो कीमत के अनुसार काफी है, हालाँकि इससे पहले बीएसएनएल अपना सन्डे फ्री कालिंग प्लान भी शुरू कर दिया है. 

बता दें, फरवरी महीने में अपने ग्राहकों को एक प्यारे से गिफ्ट के तहत दिया गया सन्डे फ्री कालिंग प्लान भी फिर से शुरू कर दिया गया है. हालाँकि कम्पनी ने इस प्लान को बंद करने की घोषणा कर दी थी. बीएसएनएल के अनुसार इस प्लान को 30 अप्रेल को बंद किया जाना था लेकिन अब अपने मूड को बदलते हुए इसे बदलने को लेकर कोई बीएसएनएल का कोई विचार नहीं है. 

इन फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया नया स्मार्टफोन

XIAOMI ने लांच किया रेडमी S2, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में...

शाओमी ने बेहद कम दाम में लांच किया आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -