जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान
जियो को टक्कर देने के लिए BSNL लॉन्च कर सकता है ये प्लान
Share:

भारत में प्राइस वॉर प्रांरभ करने वाली टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने ब्रॉडबैंड प्लान को व्यावसायिक तौर पर लॉन्च करने के बाद मिल रही चुनौती के बीच प्राइवेट कंपनिंयो के साथ-साथ पब्लिक सेक्टर की कंपनी BSNL भी मैदान में उतरने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो BSNL जल्द ही अपने यूजर्स के लिए ट्रिपल प्ले प्लान लॉन्च कर सकता है.इस प्लान में यूजर्स को एक ही कनेक्शन के साथ ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और लाइव टीवी का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो BSNL इसके लिए केबल ऑपरेटर्स के साथ बात कर रहा है. आगे जाने 

Samsung के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिल रहा 14000 रु तक का बेनिफिट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने व्यावसायिक तौर पर अपने ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च करने वाली कंपनी JioFiber के प्लान के साथ ही यूजर्स को ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन के साथ ही Jio GigaTV भी ऑफर कर रही है. फिलहाल, BSNL और Airtel दोनों ही कंपनियां अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान के साथ लैंडलाइन का कनेक्शन ऑफर कर रहे हैं. BSNL केबल टीवी ऑपरेटर्स के साथ अगर साझेदारी करने में सफल होता है तो जल्द ही यूजर्स को तीनों ही प्लान्स एक ही कनेक्शन के साथ ऑफर किए जा सकते हैं. यही नहीं, BSNL इसके लिए केबल टीवी ऑपरेटर्स को Jio ONT बॉक्स की तरह ही सेट-टॉप बॉक्स लाने के लिए कह सकता है. इस बॉक्स के जरिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ ही टीवी सर्विस भी एक्सेस किया जा सकेगा.

BSNL : अगर Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन लेना है फ्री, इन प्लान्स पर डाले नजर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि BSNL के इस समय देश में 1 करोड़ से ज्यादा वायर्ड लाइन वाले यूजर्स हैं. अगर, कंपनी ये ट्रिपल प्ले प्लान को लाने में सफल हो जाती है, तो अगले कुछ महीने में कंपनी के यूजर्स की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा सकती है. BSNL के इस प्लान की वजह से Jio के अलावा अन्य ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर्स को भी चुनौती मिल सकती है. BSNL कई शहरों में केबल ऑपरेटर्स से इसके लिए बात कर रहा है.इस प्लान का मतलब ये होगा कि यूजर्स को केबल टीवी, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन के लिए अलग-अलग भुगतान नहीं करना पड़ेगा.

जियो के इस फोन को त्यौहारी सीजन में सिर्फ ₹699 में खरीदने का सुनहरा मौका

OnePlus 8 Pro होगा बेहद स्टाइलिश लुकिंग स्मार्टफोन, इस कैमरे से रह सकते है वचिंत

Realme Diwali Sale: इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -