BSNL  ने किया बड़ा एलान, कहा- जल्द ही ग्राहकों को फ्री में मिलेगा 5GB डाटा
BSNL ने किया बड़ा एलान, कहा- जल्द ही ग्राहकों को फ्री में मिलेगा 5GB डाटा
Share:

हाल ही में जब Airtel, Jio और VI जैसी निजी कंपनियों ने अपने प्री-पेड प्लान महंगे किए तो सोशल मीडिया पर लोगों ने भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) का खूब समर्थन करते हुए नज़र आ रहे है । जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि BSNL के प्लान अभी भी निजी कंपनियों के मुकाबले सस्ते हैं, लेकिन एक और निराश करने करने वाली वजह भी है कि BSNL की कवरेज कमजोर है और उसके पास सभी सर्किल में 4जी की सर्विस नहीं है। BSNL वक़्त-वक़्त पर अपने ग्राहकों के लिए अच्छे ऑफर को लॉन्च करती रहती है। इसी कड़ी में कंपनी ने एक और शानदार ऑफर की घोषणा की है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

नए ग्राहकों को मुफ्त में मिलेगा 5 जीबी डाटा: BSNL ने बोला है कि किसी दूसरे नेटवर्क से उसके नेटवर्क में आने वाले ग्राहकों को फ्री में 5GB DATA दिया जाने वाला है। इस फ्री डाटा की वैधता 30 दिनों की होने वाली है। फ्री डाटा के लिए एक शर्त यह है कि आपको सोशल मीडिया पर BSNL के नेटवर्क में MNP कराने  की वजह को बताना होगा और कंपनी का इसका सबूत भेजना भी अनिवार्य होगा।

BSNL का नया फ्री डाटा वाला ऑफर 15 जनवरी 2022 तक है। जिसकी सूचना BSNL ने ट्वीट करके दी है। MNP कराने के उपरांत ग्राहकों को #SwitchToBSNL के साथ ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करना होगा। साथ ही BSNL को टैग भी करना होगा और फॉलो भी करना होगा। हम बता दें कि सोशल मीडिया पोस्ट करने  के उपरांत फ्री डाटा के लिए ग्राहकों को अपने सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज में या फिर WhatsApp नंबर-9457086024  पर भेजना अनिवार्य होने वाला है। इतना ही नहीं पिछले साल अक्टूबर में BSNL ने 23,000 ग्राहक खोए हैं। कंपनी का मार्केट शेयर फिलहाल 9.73 फीसदी है।

मात्र इतने रूपए में मिल रहा है Redmi का ये नया फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

JIO यूजर्स के लिए बड़ी खबर, एक बार फिर से शुरू किया गया इतने रूपए वाला रिचार्ज प्लान

आज ही आप अमेज़न पर खेले गेम और जीतें हजारों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -