फ्री कॉलर ट्यून्स के साथ लांच हुआ BSNL का ऑफर
फ्री कॉलर ट्यून्स के साथ लांच हुआ BSNL का ऑफर
Share:

दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों के बीच जारी जंग में हालिया एयरटेल और जिओ को टक्कर देने के लिए  भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपना नया प्लान लांच किया है. जिसमे यह कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है.

बता दें कि बीएसएनएल ने  कंपनी ने हाल ही में 99 रुपये का नया प्लान पेश किया है.  कंपनी द्वारा इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी  दी जा रही है. इसके आलावा कंपनी ने 319 रुपये का एक दूसरा प्लान भी लॉन्च किया है.  319 वाले प्लान में कंपनी  एयरटेल के नए प्लान को ध्यान में रखते हुए कंपनी यूजर्स को फ्री कॉलर ट्यून्स की सुविधा भी दे रही है.

भारतीय संचार निगम लिमिटेड ने  99 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड इनकमिंग और आउटगोइंग की सुविधा कंपनी द्वारा दी जा रही है. वहीं एक अन्य प्लान में 319 रुपये के प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान के अंतर्गत बीएसएनएल के यूजर्स  दिल्ली और मुंबई सर्किल को छोड़कर पूरे देश में कहीं भी कॉल कर सकते हैं.

वीवो के नए स्मार्टफोन में होंगे ये फीचर्स

जियो के इस डेटा प्लान से यूजर्स की मौज होने वाली है

आईआरसीटीसी पर टिकट बुकिंग करना हुआ आसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -