BSNL ने चार नए बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, मिलेगी 300Mbps की स्पीड
BSNL ने चार नए बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, मिलेगी 300Mbps की स्पीड
Share:

गवर्मेंट टेलीकॉम कंपनी BSNL ने जियो तथा एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए चार नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। ये प्लान 449 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये तथा 1,499 रुपये के हैं। इन सभी प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डाटा प्राप्त होगा। इतना ही नहीं इन ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध की जाएगी। 

BSNL का 449 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान का नाम फाइबर बेसिक है। उपभोक्ता को इस प्लान में 30Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा प्राप्त होगा। यदि उपभोक्ता वक़्त से पहले डाटा समाप्त कर देते हैं, तो उनके प्लान की स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध की जाएगी। BSNL का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान का नाम फाइबर वैल्यू है। यूजर्स को इस प्लान में 100Mbps की स्पीड से 3300GB डाटा प्राप्त होगा। साथ-साथ उपभोक्ता को इस प्लान में लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध की जाएगी। वहीं इस प्लान को सिर्फ एक माह के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। 

वही BSNL का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान का नाम फाइबर प्रीमियम है। इस प्लान में उपभोक्ता को 200Mbps की स्पीड से 3.3TB डाटा प्राप्त होगा। यदि उपभोक्ता वक़्त से पहले डाटा समाप्त कर देते हैं, तो उनके प्लान को स्पीड को कम कर 2Mbps कर दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध की जाएगी। इसी के साथ प्लान बेहद ही किफायती है।

क्या आप भी अपने फ़ोन में चलाना चाहते है दो Whatsapp अकाउंट, तो जानिए ये तरीका

Vi उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, फ्री में मिल रही है ये सुविधा

पांच कैमरों के साथ सैमसंग का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -