BSNL अमरनाथ यात्रियों के लिए लाया ख़ास सिम कार्ड
BSNL अमरनाथ यात्रियों के लिए लाया ख़ास सिम कार्ड
Share:

एक प्रीलोडेड 'यात्रा' सिम कनेक्शन सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अमरनाथ यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए लॉन्च किया है. अमरनाथ यात्रियों को 'यात्रा' सिम कार्ड में वॉइस और डेटा दोनों का फायदा मिलेगा. यात्रा सिम कनेक्शन में यात्रियों को 20,000 सेकंड्स (333.33 मिनट) का टॉक टाइम और 1.5GB डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 10 दिन होगी. इस सिम की कीमत 230 रुपये है, जिसमें STV (स्पेशल टैरिफ वाउचर) और प्लान वाउचर की कॉस्ट शामिल है. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

Google Pixel 4 कैमरे की जानकारी हुयी लीक

कई टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर्स में BSNL इस प्रीलोडेड 'यात्रा' सिम को जम्मू-कश्मीर में उपलब्ध करा रहा है. यात्री 15 अगस्त तक बेनेफिट्स हासिल कर सकते हैं. बीएसएनएल का प्री-लोडेड यात्रा सिम कार्ड लेने के लिए यात्रियों को अपने फोटोग्राफ के साथ एड्रेस प्रूफ और आइडेंटिटी प्रूफ (पहचान का प्रमाण) के वैध डॉक्यूमेंट्स देने होंगे. साथ ही, यात्रियों को श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड (SASB) की तरफ से जारी की गई रजिस्ट्रेशन स्लिप की फोटोकॉपी भी जमा करनी होगी, जिसे लोकल रेफरेंस माना जाएगा.

सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीएसएनएल के 'यात्रा' सिम कार्ड, टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर (लखनपुर बेस कैंप), भगवती नगर (जम्मू बेस कैंप), मेन एक्सचेंज बिल्डिंग (सीएसी, कच्ची छावनी जम्मू), मेन एक्सचेंज बिल्डिंग (सीएसी, त्रिकूटा नगर, नियर RBI बिल्डिंग, जम्मू ), बेस कैंप (बालटाल और पहलगाम), टूरिस्ट रिसेप्शन सेंटर (नौगाम, नियर रेलवे स्टेशन, श्रीनगर) में उपलब्ध हैं. हाल में रिलायंस जियो ने अमरनाथ यात्रियों के लिए 102 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है. जियो के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनेफिट्स, हर दिन 500 MB डेटा के साथ 7 दिनों के लिए डेली 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलेगी.

Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google

लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6

Xiaomi Mi 9 or Redmi K20 Pro: जाने कौन सा स्मार्टफोन है फ़ास्ट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -