BSNL ने खास प्री-पेड प्लान किया लॉन्च

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए खास प्री-पेड प्लान को पेश किया है, जिसकी कीमत 699 रुपये है। इसके साथ ही बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को 500 एमबी डाटा के साथ असीमित कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले ईद के लिए 786 रुपये वाला स्पेशल प्लान पेश किया था।

 BSNL का 699 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 500 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। इस प्री-पेड प्लान की असल समय सीमा 60 दिनों की है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर लागू होने के बाद इसकी वैधता 180 दिन की हो जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल कंपनी की आधिकारिक साइट से रिचार्ज कराया जा सकता है। 

 BSNL का ईद स्पेशल प्लान
बीएसएनएल ने हाल ही में 786 रुपये वाले प्लान को पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को कुल 30 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में 786 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 90 दिनों की है।

BSNL का कॉम्बो 18 प्री-पेड प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 18 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स हर रोज 1.8 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान के तहत पूरे भारत में बीएसएनएल और गैर-बीएसएनएल नंबर्स पर 250 मिनट तक की मुफ्त कॉलिंग की जा सकेगी, हालांकि इस प्लान की वैधता महज दो दिनों की है।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Instagram में मिला फेसबुक मैसेंजर रूम का सपोर्ट

इन तकनीकों से कोरोना वायरस को किया जा सकता है खत्म

लॉकडाउन में अमेजन इंडिया शुरू करेगा डिलीवरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -