BSNL ने किया शानदार प्री-पेड प्लान लांच, मिलेगा इतना डाटा
BSNL ने किया शानदार प्री-पेड प्लान लांच, मिलेगा इतना डाटा
Share:

कोरोना कला ने देश भर में लोग अपने अपने घरो में बैठे थे | चाहे काम हो या नहीं घर से बाहर जाने की किसी को भी अनुमति नहीं थी | परन्तु अब जब जब लॉक डाउन खुल गया है तो लगभग लोग वापस अपने अपने काम पर जाने लगे है | परन्तु अभी भी कुछ लोग घरो में रहकर काम करना ज्यादा उचित समझ रहे है | वहीं सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने घर से काम करने वाले उपभोक्ता के लिए वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 599 रुपये है। इस प्री-पेड प्लान में उपभोक्ता को रोजाना 5 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 2,399 रुपये वाला प्री-पेड प्लान भारतीय दूरसंचार बाजार में पेश किया था।

BSNL का 599 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल का नया प्री-पेड प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ता को रोजाना 5 जीबी डाटा (कुल 450 जीबी डाटा) के साथ कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिल सकता है । इसके अलावा उपभोक्ता को एसएमएस की सुविधा भी दी जाएगी। फिलहाल यह प्लान मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर देश के सभी सर्किल में उपलब्ध है।

BSNL का 2,399 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल उपभोक्ता को इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस के साथ कॉलिंग के लिए 250 एफयूपी (फेयर यूसेज पॉलिसी) मिनट मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ता को 60 दिनों के लिए फ्री कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। जबकि , उपभोक्ता को इस रिचार्ज पैक में डाटा की सुविधा नहीं मिलेगी। फिलहाल, यह प्लान चेन्नई, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर और अंडमान-निकोबार टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही है कि इस प्लान को जल्द देश के अन्य टेलीकॉम सर्किल में पेश किया जाएगा।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल उपभोक्ता को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिल सकती ही । साथ ही कंपनी ने उपभोक्ता को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

BSNL का 365 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल उपभोक्ता को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। जबकि , इस प्लान पर 250 पर मिनट की फेयर पॉलिसी लागू रहेगी। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ता को इस प्लान में पर्सनलाइज्ड रिंग बैंक टोन की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

चिंगारी और रोपोसो के कुछ हो दिनों में हुए इतने डाउनलोड, मालिकों की उडी नींद

PUBG गेम के लिए बच्चे ने किया ऐसा काम, गायब किये इतने रुपये

भारत में बैन Tiktok को इतने रूपये का हो सकता है नुक्सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -