बीएसएनएल के ये प्लान जियो से भी किफायती
बीएसएनएल के ये प्लान जियो से भी किफायती
Share:

जियो लगातार अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान पेश कर रहा है. जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल भी पीछे नजर नहीं आ रही है. वहीं इस प्राइस वॉर में अब बीएसएनएल भी शामिल होती हुई नजर आ रही है. बीएसएनएल ने भी हाल ही में अपने यूजर्स के कुछ खास प्लान पेश किये हैं.


बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 99 रुपये से लेकर 399 रुपये तक के प्लान पेश किये हुए हैं. बीएसएनएल के 99 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 45GB तक का डाटा मिल रहा है. वहीं 399 रुपये वाले प्लान में उपभोक्ताओं को  600GB तक का डाटा मिल रहा है. बीएसएनएल के ये प्लान सिर्फ ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं. बीएसएनएल के ये प्लान इतने आकर्षक है कि इनका मुकाबला टेलीकॉम सेक्टर की दिगज कंपनी  जियो, एयरटेल, वोडाफोन के यू-ब्रॉडबैंड प्लान से हो रहा है. बीएसएनएल के इन डाटा पैक की खास बात ये है कि कंपनी ने इन्हे वॉयस कॉम्बो ऑफर्स के साथ पेश किया है. 


बीएसएनएल के 399 रुपये वाले प्लान यूजर्स को 600GB का डाटा मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को 20GB का डाटा हर दिन मिलता है. 99 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को एक महीने में 45GB डाटा मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को 1.5GB का डाटा हर दिन मिलता है. प्रतिदिन 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 5GB का प्रतिदिन डाटा के हिसाब से 150 GB का डाटा  मिलता है.

Airtel का धमाका, इस पैक पर रोज दे रही है 3GB डाटा

बाज़ार में आने वाला है ओप्पो का नया फाइंड एक्स

थिएटर जैसा मजा देंगे यह इयरबड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -