मात्र 1 रुपए रोज़ में कॉलिंग और इंटरनेट ! BSNL ने पेश किया अपना सबसे सस्ता प्लान
मात्र 1 रुपए रोज़ में कॉलिंग और इंटरनेट ! BSNL ने पेश किया अपना सबसे सस्ता प्लान
Share:

नई दिल्ली: BSNL ने अपना सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसके तहत अब केवल 1 रूपए में डेटा और कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को पूरे एक साल की वैलेडिटी मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 365 रुपये रखी है और इसमें पूरे एक वर्ष (365 दिनों) की वैधता मिलती है यानी की हर दिन का खर्चा महज एक रुपये आएगा।

BSNL के इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ ही हर दिन 2GB Data मिलेगा। शुरुआती 60 दिनों में हर दिन 250 मिनट की बातचीत फ्री होगी। 250 मिनट रोजाना ख़त्म होने के बाद बेस प्लान के मुताबिक, टैरिफ वसूला जाएगा। इस प्लान में हर दिन 100SMS की सुविधा भी मिलती है। यह रिचार्ज प्लान आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, नार्थ ईस्ट, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िसा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट में उपलब्ध रहेगा।

बता दें कि BSNL ने हाल ही में 399 रुपये में घर वापसी पोस्टपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को प्रति माह 70जीबी डेटा मिल रहा है। इसके साथ ही रोलओवर सुविधा के तहत 210जीबी डेटा मिल सकता है। इसके अतिरिक्त BSNL उपभोक्ताओं के लिए 525 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रही है जिसमें ग्राहकों को 85जीबी डेटा दिया जाएगा।

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहां जानें आज के भाव

रिटेल फाइनेंस सपोर्ट बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स ने कर्नाटक बैंक के साथ किया समझौता

सरकारी दस्तावेज़ों से एक 'झटके' में गायब हुआ 'हलाल' शब्द, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -