BSNL का ये सस्ता प्लान देगा रोज 1जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
BSNL का ये सस्ता प्लान देगा रोज 1जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
Share:

पिछले कुछ महीनों में सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड प्लान्स में काफी बदलाव किया है. इंडस्ट्री में बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए कंपनी ने जहां कई नए प्लान्स को लॉन्च किया है, तो वहीं पुराने प्लान्स को भी अपडेट किया है. कंपनी की स्ट्रैटिजी है कि कम कीमत में यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट दिया जाए जिससे कि सब्सक्राइबर बेस को मेनटेन करने के साथ ही उसे बढ़ाया भी जा सके.इसी कड़ी में बीएसएनएल अब अभिनंदन-151 नाम से एक नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है. बीएसएनएल का यह प्लान अभी केवल चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल में इंट्रोड्यूस किया गया है. कुछ ऑफर बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को उपलब्ध कराए जाएंगे.

Samsung ब्रांड के ये स्मार्टफोन है शानदार, जानिए रिपोर्ट

कंपनी ने यूजर्स को रोज 1जीबी इंटरनेट डेटा 151 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान मे उपलब्ध कराने वाली है. प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग दी जा रही है. इसकी खास बात है कि रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट मुंबई और दिल्ली सर्कल में भी काम करेंगे. प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट 24 दिन तक वैलिड रहेंगे, लेकिन प्लान की वैलिडिटी 180 दिन रहेगी. बीएसएएल का यह प्लान 90 दिनों के प्रमोशनल पीरियड के लिए ही मार्केट में उपलब्ध होगा. इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए यूजर्स सेल्फ केयर कीवर्ड SMS PLAN 151 टाइप कर 123 पर सेंड करना होगा.

Oppo A1k और Oppo A5s की ये है डिस्काउंट प्राइस

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने पोर्टफोलियो की रेंज बढ़ाने के लिए बीएसएनएल ने पिछले दिनों कई प्लान्स को पेश किया है. इनमें एसटीवी के साथ ही प्रीपेड वाउचर्स भी शामिल हैं. इसी के तहत कंपनी ने 389 रुपये का शॉर्ट टर्म कनेक्शन प्लान भी पेश किया है. तमिलनाडु और चेन्नै सर्कल के लॉन्च किए गए इस प्लान में यूजर को रोज 1जीबी डेटा के साथ 100 फ्री एसएमएस दिया जा रहा है. इसके साथ ही बीएसएनएल के बंपर ऑफर में 2.21जीबी का एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है. जिन प्लान में ये ऑफर वैलिड है उसमें 186 रुपये वाला एसटीवी पैक भी शामिल है. वैसे तो यह प्लान डेली 1जीबी डेटा ऑफर के साथ आता है, लेकिन बंपर ऑफर के अप्लाई होने के बाद इसमें यूजर्स को कुल 3.21 डेटा रोज मिल रहा है. इसी प्रकार यूजर्स को अडिशनल 2.21जीबी डेटा 485 रुपये 666 रुपये, 429 रुपये, 1,699 रुपये वाले प्लान में दिया जा रहा है.

Facebook दे रहा सुनहरा मौका, होगी कमाई डॉलर में

Amazon के लेटेस्ट सेल में कई स्मार्टफोन पर मिल रहा 20000 रु तक का बम्पर डिस्काउंट

Xiaomi Mi 9T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी से है लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -