BSNL ने पेश किया 3GB डाटा वाला नया प्रीपेड प्लान
BSNL ने पेश किया 3GB डाटा वाला नया प्रीपेड प्लान
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम यानी बीएसएनएल ने 997 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधाएं मिल सकता है। एक तरफ, कंपनी का यह प्लान सभी सर्कल्स में उपलब्ध हैं। सूत्रों की मानें तो बीएसएनएल का लॉन्ग टर्म पैक एयरटेल और जियो के प्लान्स को कड़ी चुनौती दे सकता है। 

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको किस तरह की सेवाएं मिलेंगी...

बीएसएनएल का 997 रुपये वाला प्लान - बीएसएनएल अपने उपभोक्ता को इस प्लान में प्रतिदिन तीन जीबी हाई-स्पीड डाटा देगा। यदि उपभोक्ता  डाटा को समय सीमा से पहले खत्म कर देते हैं, तो स्पीड को 80 केबीपीएस तक कम कर दिया जा सकता था। इसके अलावा उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। परन्तु दिल्ली और मुंबई के उपभोक्ताओं को 250 मिनट प्रति दिन के हिसाब से एफयूपी (FUP) दी गई है। इसके साथ ही उपभोक्ता को 100 एसएमएस की सुविधा रोजाना मिल सकता है। इसके साथ, इस लॉन्ग टर्म प्लान की वैधता 180 दिनों की हो सकती है।

एयरटेल और जियो के प्रीपेड प्लान - एयरटेल ने बीते समय पहले 998 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान भारतीय टेलीकॉम बाजार में लांच किया था। एक तरफ, उपभोक्ता को इस प्लान में 12 जीबी डाटा मिल सकता है। इसके साथ ही उन्हें 300 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल भी कर पाएंगे। एक तरफ, इस प्रीपेड पैक की समय सीमा 336 दिनों की है। दूसरी तरफ जियो के 999 रुपये वाले प्लान में उपभोक्ता को 60 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिल सकती है। इसके साथ ही उन्हें जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉल की सेवा दी जा रही है, परन्तु अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए छह पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना पड़ सकता है। इसके साथ, इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

अगर करना चाहते हैं अपना व्हाटसएप अकाउंट सुरक्षित तो आज ही करें यह काम

NASA लांच करेगा विश्व का प्रथम इलेक्ट्रिक एयरप्लेन

16 दिसंबर से लागू हो सकता है नंबर पोर्टेबलिटी का नया नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -