BSNL ने किया नया ब्रॉडबैंड प्लान लांच, 100GB डाटा का मिलेगा लाभ
BSNL ने किया नया ब्रॉडबैंड प्लान लांच, 100GB डाटा का मिलेगा लाभ
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने भारत फाइबर के तहत नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान की कीमत 499 रुपये है। इसके अलावा उपभोक्ताओं को इस प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 100 जीबी डाटा हर महीने मिल सकता है । इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वही इससे पहले कंपनी ने कई ब्रॉडबैंड प्लान बाजार में उतारे थे, जिनमें उपभोक्ता को उम्मीद से ज्यादा डाटा मिला था। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में...

BSNL का 499 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल के उपभोक्ता को इस प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड के साथ हर महीने 100 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी ने अब तक साफ नहीं किया है कि उपभोक्ता को अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी या नहीं। वहीं, कंपनी का यह प्लान अंडमान और निकोबार को छोड़कर देश के हर सर्किल में 31 मार्च 2020 तक उपलब्ध है।

BSNL का 555 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा उपभोक्ता बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, यह प्लान महाराष्ट्र और गोवा के सर्किल में उपलब्ध है।

BSNL का 749 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल का यह प्लान देश के सभी सर्किल में उपलब्ध है। उपभोक्ता को इस प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड से 300 जीबी डाटा मिलेगा। अगर उपभोक्ता समय से पहले डाटा खत्म कर देते हैं, तो डाटा स्पीड घटाकर 2 एमबीपीएस हो जाएगी।

BSNL का 2,999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान
बीएसएनएल के उपभोक्ता को इस प्लान हर महीने 100 एमबीपीएस की स्पीड से 2 टीबी यानी 2000 जीबी डाटा मिलेगा। इतना ही नहीं उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ता को अमेजन प्राइम प्रीमियम एप की फ्री में सब्सक्रिप्शन देगी। फिलहाल, यह प्लान चेन्नई और तमिलनाडु के सर्किल में उपलब्ध है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही हैं कि बीएसएनएल के इस प्लान को जल्द देश के अन्य सर्किल में पेश किया जाएगा।

Samsung Galaxy Z Flip की लॉन्च से पहले OSCARS में दिखी खास झलक

OnePlus के इस स्मार्टफोन के साथ पावर बैंक हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Xiaomi का यह शानदार स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -