अनलिमिटेड मिल रहा है इतने रुपए में BSNL का रिचार्ज
अनलिमिटेड मिल रहा है इतने रुपए में BSNL का रिचार्ज
Share:

BSNL अपने कंज्यूमर्स को कई सारे Prepaid Recharge Plan ऑफर में दे रहा है. अगर आप 60 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान को खोज रहे है, तो BSNL के पोर्टफोलियो कई ऐसे प्लान मिलते हैं. इन प्लान्स में 60 दिन तक की वैलिडिटी के साथ कई सर्विसेस का फायदा भी मिल रहा है.

कंपनी 447 रुपये में एक प्लान ऑफर करती है, इसमें यूजर्स को Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. जिसके साथ ही BSNL ट्यून्स की भी सुविधा इस प्लान भी मिल रहा है. Recharge Plan में यूजर्स को 100GB डेटा के साथ 100 SMS प्रतिदिन दिया जा रहा है.

साथ ही BSNL प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. FUP लिमिट पूरी हो जाने के उपरांत यूजर्स को 80Kbps की स्पीड से डेटा भी मिल जाएगा. चूंकि इस प्लान में आपको कुल 100GB डेटा  मिल रहा है, इसलिए आपको प्रतिदिन डेटा के लिए परेशान होने की आवश्यकता है. यानी इस प्लान में यूजर्स को बिना किसी डेली लिमिट के डेटा दिया जा रहा है. 

ये है सस्ता ऑप्शन: यदि आप एक किफायती प्लान को ढूंढ रहे है, तो BSNL का 247 रुपये का प्लान एक अच्छा ऑप्शन है. हालांकि, इस प्लान में 447 रुपये के मुकाबले आधे लाभ भी मिल रहे है. 247 रुपये में BSNL कस्टमर्स को कुल 50GB डेटा मिलता है, जो 30 दिनों की वैलिडिटी के लिए होने वाला है.

इतना ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन दिया जा रहा है. प्रीपेड रिचार्ज में यूजर्स को Eros Now और BSNL ट्यून का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इस वक्त कंपनी को पोर्टफोलियो में 60 दिन और 30 दिनों की वैलिडिटी वाले ये 2 प्लान बेहतर ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इनमें न सिर्फ यूजर्स को DATA, बल्कि फ्री वॉइस कॉलिंग, Eros Now का सब्सक्रिप्शन और BSNL ट्यून का लाभ भी मिलता है. अगर आप बिना किसी डेली लिमिट के एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान चाहते हैं, तो ये BSNL यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन दिया जा रहा है.

जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट

बॉयफ्रेंड से शादी से पहले थक गईं शिबानी, शेयर की पोस्ट

इन बड़ी बीमारियों से जूझ चुके है बॉलीवुड और ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -