BSNL ने लॉन्च किया IPL लवर्स के लिए जबरदस्त डाटा और कॉलिंग प्लान, मिलेगी कई सुविधा

BSNL ने लॉन्च किया IPL लवर्स के लिए जबरदस्त डाटा और कॉलिंग प्लान, मिलेगी कई सुविधा

इंडियन प्रीमियम लीग (IPL 2019) को देखते हुए,सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने  अपने प्रीपेड यूजर्स के के लिए खास प्लान लॉन्च किए हैं, BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 199 रुपये और 499 रुपये वाले दो प्लान पेश किए है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, इन प्लान के तहत उसके यूजर्स को डेली डाटा बेनिफिट, अनलिमिडेट कॉलिग के साथ फ्री में क्रिकेट एसएमएस अलर्ट के बेनिफिट दे रहा है, ग्राहको को आईपीएल के समय यह एक बेहतर प्लान साबित हो सकता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएसनएल दूसरी तरफ 499 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं. ये दिल्ली और मुंबई सर्कल के लिए भी लागू है. कंपनी इस दौरान 1 जीबी डेटा रोजाना दे रही है. यानी की 90 दिनों के लिए आपको 90 जीबी डेटा मिलता है. वहीं 499 रुपये के आईपीएल प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है.

भारत की इस दूरसंचार कंपनी BSNL को डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकॉम (DoT) से IFMC (इन फ्लाइट एंड मेरिटाइम कम्युनिकेशन) लाइसेंस मिल गया है,  BSNL को  लाइसेंस के मिलने से अब इन फ्लाइट और वाटरवेज में भी इंटरनेट कनेक्टिविटी मुहैया करा सकेगा. BSNL ने यात्रियों को डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट में इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए Inmarsat के साथ पार्टनरशिप की है. BSNL ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. लाइसेंस मिलने के बाद से कंपनी के युजरो मे बढ़ोत्तरी की उम्मीद है.

इन स्टेप्स को फॉलो कर EPF पासबुक को करें एक्सेस

6 महीने तक सब मिलेगा फ्री, Jio के ये नए प्लान हुए लॉन्च

Apple को हुआ 6 करोड़ रुपये का नुकसान, दो छात्रो ने मिलकर की धोखेबाजी