BSNL ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया अब तक का सबसे बेस्ट प्लान
BSNL ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया अब तक का सबसे बेस्ट प्लान
Share:

भारतीय टेलीकॉम मार्केट में फिलहाल तीन ही कंपनियों का कब्जा है और ये तीनों कंपनियां Jio, Airtel और Vi निजी कंपनियां हैं। सरकारी कंपनी BSNL की हालत बहुत ही खराब है, लेकिन BSNL के दीवानों का आंकड़ा कम नहीं हुआ है। अभी भी यदि BSNL की वापसी होती है तो उसे लोग हाथों-हाथ लेने वाले है। BSNL के प्लान के साथ अन्य कंपनियों की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा की सुविधा भी दी जा रही है। BSNL के प्लान के साथ  Jio, Airtel और Vi की तरह OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आज हम BSNL के कुछ 4G प्लान के बारे में बात करेंगे जो कि प्राइवेट कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हैं, हालांकि BSNL की 4G सर्विस फिलहाल आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना, कोलकाता, केरल और महाराष्ट्र में है। तो चलिए जानते है...

BSNL का 298 रुपये वाला 4जी प्लान: रिपोर्ट्स के अनुसार BSNL का पहला प्लान STV_298 है जिसका मूल्य 298 रुपये है। इस प्लान के साथ 56 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। जिसके साथ साथ इस प्लान में हर रोज 100 SMS भी मिलने वाला है। BSNL के इस प्लान के साथ रोज 1GB डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस कीमत में Airtel, jio या VI के पास इन्हीं सुविधाओं वाला कोई प्लान नहीं है।

BSNL का 429 रुपये वाला प्लान: BSNL के पास 429 रुपये का भी एक 4G प्लान भी पेश किया गया है। BSNL STV_429 के साथ 81 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। इस प्लान के साथ भी सभी नेटवर्क पर अनिलिमिटेड कॉलिंग और रोज 2GB डाटा की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान के साथ 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान के साथ Zing और BSNL ट्यून का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है।

यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला है ये Earbuds, जानिए क्या है इसकी खासियत

भारत में लोगों का दिल जीतने के लिए लॉन्च हुआ सैमसंग का 5g फ़ोन

बड़ी खबर: अब बिना इंटरनेट के भी पैसा होगा ट्रांसफर, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -