BSNL ने एक साथ पेश किए कई प्लान, जानिए सारी सुविधा के बारें में....
BSNL ने एक साथ पेश किए कई प्लान, जानिए सारी सुविधा के बारें में....
Share:

BSNL यूजर्स को 3 प्रीपेड प्लान्स पर 31 मार्च, 2022 तक एक्स्ट्रा वैलिडिटी वाला ऑफर भी प्रदा किया जा रहा है. इसका मतलब यह हुआ कि यदि आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाह रहे है तो आपके पास सिर्फ 3 दिन बचे हैं. हम जिन प्लान्स के बारें में बात की जाए, वे 797 रुपये, 2,399 रुपये और 2,999 रुपये में आते हैं. इन तीनों प्लान्स के साथ, यूजर्स को ऑफर अवधि के भीतर रिचार्ज करने पर अतिरिक्त दिनों की सर्विस वैलिडिटी भी दी जा रही है. तो चलिए जानते है प्लान बीएसएनएल यूजर्स को किस तरह के फायदे देते हैं...

BSNL का 797 रुपये वाला प्लान: 797 रुपये के साथ BSNL ग्राहकों को 30 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी भी प्रदान कर रहा है. यह प्लान आमतौर पर 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. लेकिन ऑफर के साथ प्लान की कुल वैलिडिटी 395 दिनों की होने वाली है. यूजर्स को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 60 दिनों के लिए 100 SMS/दिन की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान वाउचर का इस्तेमाल आमतौर पर सिम को एक्टिव रखने के लिए किया जा रहा है.

BSNL का 2399 रुपये वाला प्लान: 2399 रुपये का वाउचर टेल्को द्वारा पेश किया गया एक पुराना प्रीपेड प्लान है और इस प्लान के साथ उपभोक्ता को 365 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है. लेकिन ऑफर के साथ यूजर्स 60 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी पाने के हकदार होने वाले है. तो यूजर्स को यह प्लान 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 425 दिनों के लिए 100 SMS/दिन के साथ ऑफर भी दिया जा रहा है.

आज आप भी जीत सकते है 25 हजार तक का शानदार इनाम

Jio ने पेश किया ऐसा प्लान जिसमे 28 नहीं बल्कि 30 दिन की मिलेगी वेलिडिटी

आप भी नहीं जानते होंगे ये बात...! कहा से आते है Google के पास आपके प्रश्नों के जवाब...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -