BSNL ने पेश किया 22 रुपए वाला शानदार प्लान...!
BSNL ने पेश किया 22 रुपए वाला शानदार प्लान...!
Share:

कुछ इंडियन स्मार्टफोन यूजर्स ऐसे हैं जो अपने सिम कार्ड को लंबे समय तक कम खर्च में सक्रीय रखने के लिए लंबी वैलिडिटी वाला प्लान का चयन करते. ऐसे प्लान जो एक बार में ही 2 से 3 माह की वैलिडिटी ऑफर कर दें और इनका मूल्य भी कम हो, अगर आप ऐसे ही रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा ही एक प्लान लाए हैं जो सिर्फ 50 रुपये से भी कम मूल्य का बताया जा रहा है  लेकिन इसमें मिलने वाला लाभ इसके मूल्य से कहीं ज्यादा का है. ये प्लान ऐसे लोगों के लिए भी बेस्ट है जो इनकमिंग और आउटगोइंग के लिए सिम कार्ड तो सक्रीय रखना चाह रहे है लेकिन ये लोग इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं साथ ही साथ कॉलिंग भी काफी कम करते हैं. BSNL एक ऐसा प्लान ऑफर करता है जो इतना के फायदे है क्या अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. यदि आप भी सिर्फ लंबी वैलिडिटी के लिए एक रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो आज हम आपको बीएसएनल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है.

कौन सा है रिचार्ज प्लान: BSNL देश का एक सरकारी ब्रांड है जो इंडियन कस्टमर की जरूरतों को समझते हुए रिचार्ज प्लान भी पेश कर रहा है. आज मैं आपसे जिस रिचार्ज के बारे में बात कर रहे हैं उसका मूल्य महज ₹22 है. अब आप खुद ही सोच लीजिए कि ₹22 में आखिर आपको क्या मिलने वाला है. यदि आपको लग रहा है कि इतनी कम रकम में कोई भी बेनिफिट नहीं मिलेगा तो आप गलत हो सकते है. दरअसल इस रिचार्ज प्लान में उन लोगों की जरूरत का खास ख्याल रखा गया है जो इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं साथ ही साथ उन्हें हर रोज ज्यादा कॉलिंग भी नहीं करना होता है.

कौन से बेनिफिट्स है शामिल: यदि आप BSNL के ₹22 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बेनिफिट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि इसका सबसे बड़ा बेनिफिट है इसमें मिलने वाली वैलिडिटी, 90 दिन यानी 3 माह के लिए ऑफर भी की जा रही है. महंगे महंगे प्लांस में भी 90 दिन की वैलिडिटी बड़ी मुश्किल से ऑफर भी की जा रही है लेकिन इस ₹22 के रिचार्ज प्लान में आपको पूरे 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा चुकी है. यदि आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर रुक जाता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस सस्ते रिचार्ज प्लान में एक और बड़ा बेनिफिट शामिल है और वह है इसका कॉल रेट जो लोकल और STD कॉल्स के लिए 30 पैसे प्रति मिनट है. आप भी अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है.

WHATSAPP का मायाजाल हर कोई बन रहा इसका शिकार...!

तो इस वजह से स्लो हो जाते है Exhaust fan, जानिए ठीक करने के उपाए

एक बार फिर WHATSAPP ने बैन किए 70 हजार से अधिक लोगों के एकाउंट्स, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -