BSNL के इस प्लान में मिलेगा हर दिन 33GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
BSNL के इस प्लान में मिलेगा हर दिन 33GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
Share:

BSNL एक नया ब्रॉडबैंड प्लान जियो फाइबर के प्लान्स को टक्कर देने के लिए लेकर आया है. BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में 1,999 रुपये का एक नया प्लान जोड़ा है. 1,999 रुपये वाले बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 33 GB डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलेगा. बीएसएनएल के Bharat Fiber ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में पहले से 849 रुपये, 1,277 रुपये, 2,499, 4,499, 5,999, 9,999 रुपये और 16,999 रुपये के प्लान हैं. आइए जानते है पूरी डिटेल्स 

फेसबुक यूजर्स के लिए बुरी खबर, फोन नंबर और लोकेशन लीक

इस टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने 1,999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में ACT Fibernet, एयरटेल V-Fiber के 1,999 रुपये वाले प्लान और जियो फाइबर के 2,499 रुपये वाले प्लान को टक्कर देगा. सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने कन्फर्म किया है कि इस प्लान के तहत हर दिन 33GB डेटा तक 100 Mbps की स्पीड ग्राहकों को उपलब्ध कराई जाएगी. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 4 Mbps रह जाएगी.जियो फाइबर के प्लान्स में तय लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1Mbps ही रह जाएगी.टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL अपने इस प्लान की मार्केटिंग अनलिमिटेड डेटा प्लान के रूप में कर रहा है, लेकिन इसमें हर दिन 33 GB डेटा की लिमिट है.BSNL ने इस साल की शुरुआत में अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान को रिवाइज्ड किया था और उन्हें डेली डेटा प्लान में कन्वर्ट कर दिया है.

xiaomi india ने बड़ी संख्या में ​स्मार्टफोन की शिपिंग कर बनाया रिकार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BSNL के 1,999 रुपये वाले प्लान में डेटा के अलावा यूजर्स कंपनी के लैंडलाइन फोन से देश भर में किसी भी नेटवर्क के फोन पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे. 1,999 रुपये वाले प्लान के लॉन्च के साथ ही BSNL के Bharat Fiber ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में 100 Mbps तक की स्पीड ऑफर करने वाले कुल 8 प्लान हो गए हैं. 849 रुपये वाले बेस ब्रॉडबैंड प्लान में 600 GB तक 50 Mbps की स्पीड मिलती है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड मिलती है.

Redmi TV 70 ग्राहकों के लिए होगा खास, जानिए पूरी जानकारी

Sony Xperia 5 में होगा दमदार कैमरा, ये है अन्य खासियत

फेसबुक यूजर्स के लिए खुशखबरी, डेटिंग के लिए जुड़ा ये फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -