BSNL : यूजर्स को ये प्लान देता था बहुत फायदा, कंपनी ने की सर्विस बंद
BSNL : यूजर्स को ये प्लान देता था बहुत फायदा, कंपनी ने की सर्विस बंद
Share:

देश की सरकारी और सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स को झटका दे दिया है. कंपनी ने इंटरनेशनल Wi-Fi रोमिंग सर्विस को एंड्रॉयड (Android) प्लेटफॉर्म पर सस्पेंड कर दिया है. बीएसएनएल की इस सर्विस से यूजर को पूरी दुनिया में अपने पार्टनर वाई-फाई हॉटस्पॉट के जरिये अनलिमिटेड डेटा मिलता था. टेलीकॉमटॉक की खबर के मुताबिक, कस्टमर इस सुविधा का फायदा My BSNL app के जरिये उठाते हैं. यह फायदा iOS प्लेटफॉर्म वाले यूजर को भी मिलता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , बीएसएनएल ने फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल में इस सेवा को सस्पेंड किया है. इसके साथ ही इन सर्किल में 501 रुपये के International Wi-Fi pack को भी खत्म कर दिया है.

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि 501 रुपये के इस पैक में प्रीपेड कस्टमर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ इंटरनेशनल वाई-फाई सेवा का फायदा मिलता है. खबर के मुताबिक, कंपनी ने इसे क्यों सस्पेंड किया, इसका कोई कारण नहीं बताया है. यह काफी पॉपुलर सर्विस थी.चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल को छोड़कर यह सर्विस बाकी जगहों में उपलब्ध है. इन सर्किल में iOS प्लेटफॉर्म वाले कस्टमर इस सर्विस का फायदा लेते रहेंगे या नही, यह स्पष्ट नहीं है. कस्टमर को इस पैक को एक्टिवेट कराने के लिए भारत से बाहर जाने से पहले एक्टिवेट कराना होता है, ताकि दूसरे देशों में वाई-फाई का फायदा लेने में कोई परेशानी न हो.

DTH इंडस्ट्री के इन केबल ऑपरेटरो ने पेश किया 60 दिनों तक फ्री सर्विस प्लान

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

जनरल प्रबंधक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए योग्यता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -