बीएसएनएल ने लाया नाय प्लान, जानिए क्या है खास
बीएसएनएल ने लाया नाय प्लान, जानिए क्या है खास
Share:

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको बहुत कम कीमत में ढेर सारा हाई-स्पीड DATA भी  दिया जा रहा है. दरअसल, BSNL ने हाल ही में एक ब्रॉडबैंड प्लान भी शुरू कर दिया गया है, जहां आपको 329 रुपये में 1,000GB डेटा और दूसरे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. तो चलिए जानते है इस प्लान के बारे में..

BSNL 329 रुपये में दे रहा है इतने सारे फायदे: इस वक़्त BSNL के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान के बारें में बात हो रही है, जिसका मूल्य 329 रुपये है. इस प्लान में आपको 329 रुपये के बदले में 20Mbps की स्पीड पर 1TB यानी 1,000GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. जिसके साथ साथ, इस प्लान में आपको एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. इतना ही नहीं, BSNL का यह वादा है कि इस ब्रॉडबैंड प्लान के पहले महीने के बिल में आपको 90% की छूट भी दी जा रही है.

बीएसएनएल का दूसरा ब्रॉडबैंड प्लान: खबरों की माने तो 329 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को शुरू करने से पहले इस टेलीकॉम कंपनी का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 449 रुपये का रहा है. इस प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड पर 3.3TB यानी 3,300GB DATA भी दिया जा रहा है. साथ ही, इस प्लान में मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन की सुविधा भी मिल रही है.

इस बात का रखें ध्यान: BSNL का 329 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान आपको बेहद आकर्षक लगता है, लेकिन हम आपको बटन चाहते हैं कि इस प्लान को खरीदते वक़्त आपको एक जरूरी बात का ध्यान रखना होगा. इस प्लान की कीमत पर टैक्स भी लगने वाला है. इसका मतलब यह हुआ, कि 329 रुपये के प्लान पर 18% टैक्स लागू करने के बाद इसकी कीमत 388 रुपये हो जाने वाली है.

क्या आप भी Google पर सर्च करते है ऐसा- वैसा तो इस तरह करें हाईड

अब इससे अच्छा और ऑफर कही नहीं मिलेगा, VI ने पेश किया ये प्लान

अमेज़न पर आप भी जीत सकते है हजारों रूपए का इनाम, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -