BSNL ने दिया Jio और Airtel को बड़ा झटका, पेश किया अब तक का सबसे धांसू प्लान
BSNL ने दिया Jio और Airtel को बड़ा झटका, पेश किया अब तक का सबसे धांसू प्लान
Share:

हम सभी अपने स्मार्टफोन के लिए ऐसे रिचार्ज प्लान्स लेने का प्रयास करते है जो किफायती होने वाले है। ऐसे प्लान्स, जिनके मूल्य भी कम हो और उनमें बेनिफिट्स भी अच्छे भी मिल रहे है। आज हम आपको BSNL के एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं इसमें आपको 299 रुपये में जबरदस्त लाभ भी प्रदान किए जा रहे है। खबरों का कहना है कि इसी कीमत पर जियो और एयरटेल जो प्लान दे रहे हैं, उनमें BSNL के प्लान के मुकाबले कम बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहा है। 

BSNL का 299 रुपये वाला प्लान: BSNL यूजर्स को अपना 299 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की कुल वैधता के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 3GB डेली डेटा और 100 SMS प्रति दिन तक का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ कोई एडिश्नल बेनिफिट्स प्रदान नहीं किए जा रहे है। इस प्लान का सबसे बड़ा फायदा इसकी वैलिडिटी है। यूजर्स को आज कई 30 दिनों के प्लान देखने के लिए अब तक नहीं मिले है।

Jio का 299 रुपये वाला प्लान: Reliance Jio अपने 299 रुपये के प्रीपेड 2GB डेली डेटा के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इस प्लान में वैलिडिटी 28 दिन की दी जा रही है । यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन की सुविधा मिलती है। इसमें कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल हैं - JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud।

Airtel का 299 रुपये वाला प्लान: एयरटेल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 299 रुपये का प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया जा रहा है। यूजर्स को इस प्लान के साथ रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन दिया जा रहा है। इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में 28 दिनों के लिए एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24 X7 सर्किल, FASTag के साथ 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk म्यूजिक मुफ्त शामिल हैं।

अब आपका घर भी बन जाएगा Dj हाउस, आज ही लें आएं ये खास डिवाइस

Vivo ने बिन बताए ही लॉन्च कर दिया अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

Jio-Airtel-Vi के छक्के छुड़ाने के लिए गौतम अडानी शुरू करने जा रहे नई कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -