BSNL ने 31 जनवरी तक बढ़ाया अपना फ्री सिम ऑफर, जानिए विवरण
BSNL ने 31 जनवरी तक बढ़ाया अपना फ्री सिम ऑफर, जानिए विवरण
Share:

सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपना मुफ्त सिम ऑफर 31 जनवरी, 2021 तक बढ़ा दिया है। इस प्रस्ताव को नवंबर की शुरुआत में 28 नवंबर की वैधता तिथि के साथ पेश किया गया था। इसकी समाप्ति की तारीख बाद में 1 जनवरी तक बढ़ा दी गई थी। दूसरी ओर, बीएसएनएल अपने रुपये को युक्तिसंगत बनाना। 186 योजना वाउचर और रु। अगले कुछ दिनों में 199 विशेष टैरिफ वाउचर। सभी उपयोगकर्ता जो एक नए सिम के लिए आवेदन करते हैं, या जो बीएसएनएल को पोर्ट करते हैं, उन्हें मुफ्त में एक सिम कार्ड मिलेगा - बशर्ते उनका पहला रिचार्ज कूपन (एफआरसी) रु। से अधिक हो।

भारत संचार निगम लिमिटेड ने भी घोषणा की है कि वह अपने रुपये की योजना को भी संशोधित करेगा। 186 योजना वाउचर और 199 तमिलनाडु सर्किल के लिए विशेष टैरिफ। अब 186 रुपये की लागत पर उपलब्ध होगा। 199 और अब इसकी वैधता 28 दिनों के बजाय 30 दिन की होगी। सभी सुविधाएँ और मुफ्त समान रहेंगे, और कंपनी 1 जनवरी, 2021 से इसे अमल में लाएगी। दूसरी ओर, 199 रुपये की कीमत पर अब उपलब्ध होगा। 201 और यह पहले से ही प्रभावी है। वैधता, सुविधाओं या मुफ्त में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

हाल ही में, बीएसएनएल ने रुपये की अपनी वार्षिक प्रीपेड योजना को भी तर्कसंगत बनाया। 1,999 विस्तारित इरोस नाउ सदस्यता की पेशकश करने के लिए। इसे लोकधुन सब्सक्रिप्शन के साथ बंडल किया गया है, जिसके लिए वैधता को इरोस नाउ सदस्यता के लिए बेहतर वैधता प्रदान करने के लिए कम किया गया है। इस योजना के अन्य सभी लाभ समान होंगे।

इस दिन लॉन्च होगा Vivo iQOO 7

जियो 1 जनवरी से अन्य नेटवर्क्स पर मुफ्त वॉयस कॉल की करेगा पेशकश

Vivo के इस स्मार्टफोन में मिल रहे है खास फीचर्स, जानिए क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -