BSNL का यह खास प्लान नहीं होगा बंद
BSNL का यह खास प्लान नहीं होगा बंद
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने उपभोक्ताओं को लॉकडाउन के दौरान फायदा पहुंचाने के लिए 499 रुपये वाले 300GB Plan CS337 ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 9 सितंबर 2020 तक बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि इस प्लान की समय सीमा 10 जून को समाप्त होने वाली थी, लेकिन इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी इसकी अवधि को बढ़ाने का फैसला लिया है।

300GB Plan CS337 ब्रॉडबैंड प्लान
कंपनी ने 499 रुपये वाले प्लान का नाम 300GB Plan CS337 रखा है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में 40 एमबीपीएस की स्पीड से 300 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। फिलहाल, यह प्लान सिक्किम, कोलकाता और पश्चिम बंगाल के टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस ब्रॉडबैंड प्लान को जल्द देश के अन्य सर्किल में पेश करेगी।

499 रुपये वाला स्टैंडर्ड प्लान 
बीएसएनएल का 499 रुपये वाला स्टैंडर्ड प्लान देश के कई टेलीकॉम सर्किल में उपलब्ध है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलता है। लेकिन इस प्लान की उपलब्धता 29 जून को खत्म हो जाएगी। 

BSNL का 365 रुपये वाला प्लान
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, इस प्लान पर 250 पर मिनट की फेयर पॉलिसी लागू रहेगी। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस प्लान में पर्सनलाइज्ड रिंग बैंक टोन की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

BSNL का 699 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 500 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। इस प्री-पेड प्लान की असल समय सीमा 60 दिनों की है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर लागू होने के बाद इसकी वैधता 180 दिन की हो जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल कंपनी की आधिकारिक साइट से रिचार्ज कराया जा सकता है।

मेमोरी कार्ड असली है या नकली कैसे करें पहचान

गूगल ने प्ले-स्टोर से हटाए Mitron और Remove China Apps

Airtel ने अमेजन के साथ डील की खबरों को किया खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -