अपने लाखों यूजर्स के लिए BSNL लाई यह खास सुविधा, जल्द होगी शुरू

अपने लाखों यूजर्स के लिए BSNL लाई यह खास सुविधा, जल्द होगी शुरू

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स को एक बड़ा तोहफा देने जा रही हैं, खबरें मिली है कि उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल दिसंबर के अंत या फिर नए साल से कानपुर में 4जी नेटवर्क सेवा शुरू करने जा रहा है. बताया जा रहा है कि इसकी तैयारियां पूरी हो गई हैं. कानपुर शहर में बीएसएनएल के 9 लाख से अधिक मोबाइल फोन उपभोक्ता हैं. जबकि वह अभी 3जी सेवा दे रहा है.

शाओमी का नया स्मार्टफोन लॉन्च, इस तरह का फीचर किसी दूसरे स्मार्टफोन में नही

अब कंपनी इसे बदलने पर वविचार कर रही हैं. दूरसंचार क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा बढ़ती ही जा रही है. अभी दो निजी क्षेत्र की कंपनियां 4जी नेटवर्क उपलब्ध करा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक बीएसएनएल की मंशा है कि उपभोक्ताओं की संख्या बढ़े और उन्हें अच्छी सेवाएं उपलब्ध हों. वहीं इससे पहले पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर केरल के पांच जिलों में फरवरी 2018 में 4जी नेटवर्क की शुरूआत की गई थी. 

फ्लिपकार्ट सेल : Samsung Galaxy On6 आपका हो सकता है 3500 रु की भारी छूट के साथ

इसे लेकर बीएसएनएल के प्रधान महाप्रबंधक महेंद्र पति ने कहा है कि शहर स्थित टावरों को अपडेट किया जा चुका है. बीएसएनएल के कानपुर में 452 मोबाइल टॉवर बने हुए हैं. वहीं स्पेक्ट्रम मिलने के बाद शहर में यह सेवा शुरू कर दी जाएगी उम्मीद है कि इस साल के अंत या फिर नए साल से 4जी सेवा का लाभ उपभोक्ता को मिलने लगेगा. इसका फायदा 9 लाख उपभोक्ताओं को मिलेगा, 

 

 

यह भी पढ़ें...

अब यूजर्स को मिल रही है और भी खास सुविधा, डोकोमो ने बदला ₹179 वाला प्लान

आपको अचम्भित कर देगी यह खबर, महज 4 माह में बेच दी इस फ़ोन की 60 लाख से ज्यादा यूनिट

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल : शाओमी के इस फ़ोन पर बम्पर डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा

BSNL ने किया धमाल, अगर आप भी है यूजर तो जरूर पढ़ें यह खबर ?

हिन्दुस्तान में तहलका मचाते हैं ये 3 स्मार्टफोन, नंबर 1 तो है सबका बाप...

 

?