BSNL फ्री दे रही ब्रॉडबैंड सुविधा, हर दिन मिलेगा 5 जीबी इंटरनेट और भी बहुत कुछ

BSNL फ्री दे रही ब्रॉडबैंड सुविधा, हर दिन मिलेगा 5 जीबी इंटरनेट और भी बहुत कुछ

देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी यानी कि भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) द्वारा अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए मुफ्त ब्रॉडबैंड सुविधा पेश की गई है. आपको बता दें कि बीएसएनल के नए ब्रॉडबैंट ऑफर के जरिए लैंडलाइन ग्राहकों को अब ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा. साथ ही इस ऑफर में 10 एमबीपीएस की स्पीड से 5 जीबी डाउनलोड का कोटा भी ग्राहकों को मिल रहा है. इस संबंध में जानकरी शुक्रवार को कंपनी ने खुद प्रदान की.

बताया जा रहा है कि इससे पहले बीएसएनएल द्वारा सालाना ब्रॉडबैंड प्लान पर 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर की सीमा को 31 मार्च तक बढ़ाई थी. अगर आप बीएसएनएल लैंडलाइन के ग्राहक हैं और इस ब्रॉडबैंड ऑफर को आप लेना चाहते हैं तो टोल फ्री नंबर 18003451504 पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल या लैंडलाइन नंबर से कॉल कर सकते हैं. जहां से आप इस बारे में सभी जरूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए इंस्टोलेशन चार्ज भी नहीं देना होगा.

प्रतिदिन 10 एमबीपीएस की स्पीड से 5 जीबी डाउनलोडिंग डेटा भी इसके साथ आपको मिलेगा. दूसरी ओर मौजूदा बीएसएनएल ब्रॉडबैंड ग्राहक 31 मार्च तक 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं. कंपनी ने बीते दिनों ही इसकी समय सीमा बढ़ाई थी. जनवरी 2019 में कंपनी द्वारा बीएसएनएल भारत फाइबर सेवा के ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन ऑफर भी पेश किया गया था और इसमें यूजर्स को ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 999 रुपये में अमेजन प्राइम की मेंबरशिप का ऑफर मिला था. 

10वीं पास को 25 हजार रु वेतन, बनें इंटरव्यू का हिस्सा

JIO के सबसे सस्ते प्लान, महीनों तक उठाएं हर सुविधा का फायदा

ASUS का डबल धमाल, एक साथ पेश किए कई फीचर्स से लैस धाँसू स्मार्टफोन

TikTok में आ रहा बड़ा बदलाव, जानिए क्या होगा नया और ख़ास ?