BSNL का नया धमाका, महज 9 रु में छप्पड़फाड़ अनलिमिटेड सुविधा
BSNL का नया धमाका, महज 9 रु में छप्पड़फाड़ अनलिमिटेड सुविधा
Share:

इस त्यौहार के सीजन में एक बार फिर से bsnl ने धूम मचा दी है. भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है. बता दें कि कंपनी द्वारा दो प्लान को रिवाइज किया है. कंपनी ने 29 रुपये और 9 रुपये के प्लान को नए रूप में पेश किया है. आइए जानते है इनके बारे में...

BSNL का 29 रुपये का प्लान...

BSNL ने 29 रुपये का रिचार्ज कूपन निकाला है. 29 रुपये से रिचार्च करवाने पर कस्टमर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि कॉलिंग की सुविधा सभी नेटवर्क के लिए उपलब्ध है. हालांकि, यह सुविधा दिल्ली और मुंबई के कस्टमर के लिए नहीं होगी. लेकिन, दो शहरों को छोड़कर देश के किसी भी कोने से इस सुविधा का लाभ लिया जा सकता है. BSNL का यह ऑफर नए और पुराने दोनों कस्टमर के लिए है. साथ ही आपको बता दें कि इस पैन का फायदा आप सात दिनों तक उठा सकते हैं. अर्थात 29 रुपये के रिचार्ज की वैलिडिटी 7 दिनों के लिए है. इसके अलावा कस्टमर को मुफ्त में 1 जीबी डेटा और 300 SMS की भी सुविधा दी गई है. 

9 रुपये का प्लान...

अब बात करते हैं कंपनी के 9 रुपये वाले प्लान की. तो इसमें आपको वैलिडिटी 1 दिन की ही मिलेगी. 24 घंटे के लिए कस्टमर लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. यह रिचार्ज भी नए और पुराने दोनों कस्टमर के लिए है. मुफ्त कॉलिंग के अलावा 24 घंटे के लिए 100 एमबी डेटा और 100 SMS भी मुफ्त में मिलेगा. यह रिचार्ज पैक भी दिल्ली और मुंबई के कस्टमर के लिए उपलब्ध नहीं है.

यह भी पढ़ें...

आपके बजट में नहीं हैं iphone, लेकिन...यहां से खरीदा तो मिलेगा छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

NOKIA के इस फ़ोन में हैं कुछ ख़ास, देखते ही आ जाएगी केले की याद, कीमत इतनी कि...

दिल थामकर बैठिए, 3 दिन बाद honor का सबसे बड़ा धमाका

JIO यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ़ोन पर यह आसान सा काम करते ही रोज मिलेंगे 700 रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -