'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च
'अनंत' नाम से BSNL का दांव, 2 धाकड़ प्लान लॉन्च
Share:

बीएसएनएल एक के बाद एक नए प्लान लॉन्च किए जा रही है. अब कंपनी ने एक साथ दो नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं जिन्हें कंपनी ने अनंत व अनंत प्लस नाम दिया है. बीएसएनएल के इन दोनों प्लान की कीमत क्रमशः 105 व 328 रुपये है. हालांकि ये दोनों प्लान फिल्हाल आंध्र-प्रदेश व तेलंगाना सर्किल के लिए ही है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा यह किया जा रहा है कि अन्य सर्किल में ये प्लान 99 रुपये व 319 रुपये के मूल्य पर ही मिल रहे है. हालाँकि इनके लाभ के बारे में बात की जाए तो दोनों प्लान में अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी व रोमिंग कॉलिंग मिलेगी. 

BSNL का नया धमाका ऑफर, JIO आस-पास भी नहीं

105 रुपये वाले प्लान की बात की जाए तो इसके वैधता 26 दिनों की है, हालांकि इस प्लान में डाटा व मैसेज की सुविधा नहीं मिलेंगी. वहीं 328 रुपये वाले अनंत प्लस प्लान की वैधता की बात के जाए तो वह 90 दिनों की है व इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लोकल-एसटीडी व रोमिंग कॉलिंग की सर्विस मिलेगी. हालांकि मुंबई व दिल्ली सर्किल में कॉलिंग फ्री की सुविधा नहीं है. डाटा चाहने वालों के लिए BSNL ने 98 रुपये का एक सुनामी प्लान पेश किया है जिसमें 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डाटा मिलेगा. कुल डाटा के बात के जाए तो वह 39 जीबी होगा. 

भारत में जल्द दस्तक देगा 5G, इस कंपनी ने बना ली है बड़ी योजना

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने ग्राहकों को फ्री में 2.2GB  डाटा देने का ऐलान किया है. BSNL के इस प्री-पेड ऑफर की शुरुआत कल याने कि 16 सितम्बर से हो गयी है. कंपनी ने कहा है कि जिन ग्राहकों ने 186, 429, 485, 666 व 999 रुपये का रिचार्ज करवाया है या उनके नंबर पर ये प्लान एक्टिव हैं या रिचार्ज करवाने वाले हैं उन्हें रोज फ्री में 2.2 जीबी डाटा मिलेगा. इसकी वैधता 6 दिनों यानी कि 22 सितम्बर तक की होंगी. 

 

यह भी पढ़ें...

XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप

भारतीय बाजार में आग उगलने से मशहूर हो गया यह स्मार्टफोन

खुल गया Galaxy J6 Prime का राज, इस तरह बाजार में दे सकता है दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -