यह है BSNL का सबसे किफायती प्लान, फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे आप
यह है BSNL का सबसे किफायती प्लान, फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम (BSNL) द्वारा अपने सस्ते प्री-पेड प्लान को अपडेट किया गया है. आपको जानकारी की लिए बता दें कि कंपनी का यह अपडेट हुआ प्लान सबसे किफायती प्लान है. एक तो इसकी कीमत भी कम है और दूसरा इसमें एक से बढ़कर एक बेनिफिट आपको मिल रहे हैं. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि BSNL के इस प्लान की कीमत 98 रुपये है और इस प्लान में अब रोज 2 जीबी डाटा कंपनी द्वारा प्रदना किया जा रहा है. साथ ही इसके अलावा BSNL के इस प्लान में Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. इतना ही नहीं यह सब्सक्रिप्शन आपको BSNL के 298 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये के प्लान में भी मिल जाएगा. 

बात करें अब इस प्लान के फायदे की बारे में तो इस प्लान में पहले 26 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता था, वहीं अब 24 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा कंपनी उपलब्ध करा रही है. इस प्लान को पहली बार कंपनी ने सुनामी ऑफर के नाम की साथ लॉन्च किया था. खबर है कि फ़िलहाल कंपनी ने इसे हरियाणा और तमिलनाडु की वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है. दूसरी और आपको बता दें कि दूसरी ओर इससे पहले बीएसएनएल ने जियो के गीगा फाइबर को टक्कर देने के लिए भारत फाइबर के ग्राहकों को फ्री में 1 साल के लिए अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप देने की घोषणा की है. इसका भी ग्राहकों को खूब फायदा मिल रहा है. 

हिंदुस्तान में शाओमी का धमाका, 10 हजार से कम में Redmi note 7 और note 7 प्रो लॉन्च

आज दस्तक दे सकते हैं Galaxy A30 और A50, इन कीमत और फीचर से होंगे लैस

Facebook बनने जा रहा अब और भी ख़ास, कंपनी ला रही है Clear History फीचर

जल्द आ रहा है PUBG Mobile में नया अपडेट, इन व्हीकल्स को मिलेगा स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -