BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए ये खास बदलाव
BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए ये खास बदलाव
Share:

भारतीय बाजार में Jio GigaFiber के साथ ही ब्रॉडबैंड बाजार में हलचल शुरू हो गई है. कंपनियां अभी से अपने प्लान्स को सस्ता कर रही है या नए प्लान्स और बेनिफिट्स ऑफर कर रही हैं. इस कड़ी में BSNL ने अपनी नई फाइबर नेटवर्क ब्रॉडबैंड सेवा Bharat Fiber के प्लान्स रिवाइस किए हैं. BSNL ने फिलहाल दो प्लान रिवाइस किए हैं और दोनों की प्लान्स की कीमतों में परिवर्तन देखने को मिले है.

आज पहली सेल में Coolpad Cool 3 Plus होगा मौजुद, जानिए ऑफर

पहले प्लान की कीमत Rs 777 है. अब तक इस प्लान में 500GB प्रति महीना ऑफर किया जा रहा था. हालांकि, रिवीजन के बाद अब इस प्लान में 600GB डाटा प्रति महीना दिया जाएगा. इसके मासिक रेंटल को अब बढ़ाकर Rs 849 प्रति महीना कर दिया गया है.इसी के साथ, इसमें 50Mbps की स्पीड मिलेगा, लेकिन डाटा सीमा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 2Mbps पर आ जाएगी. इसमें सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है.

सुपरफास्ट ई-मेल सर्विस होगी ख़ास, ये है सर्विस चार्ज

कंपनी ने अपने दूसरे प्लान में अब तक 50GB डाटा प्रति महीना दे रही थी. रिवीजन के बाद, इस प्लान में 55GB डाटा प्रति महीना दिया जा रहा है. इस प्लान में 100Mbps की डाटा स्पीड दी जा रही है. डाटा सीमा खत्म होने के बाद, स्पीड कम होकर 4Mbps हो जाएगी. इस प्लान की कीमत को Rs 3,999 से बढ़ाकर Rs 4,499 कर दिया गया है. इसमें सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है.

रियलमी X का टीज़र आया सामने, ये है फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन प्लान्स के साथ BSNL अपनी Bharat Fiber सेवा की ओर उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास कर रहा है. BSNL कुछ समय से वित्तीय परेशानी में फंसा हुआ है. प्लान में इन बदलावों के बाद भी Jio GigaFiber इससे कम कीमत में बेहतर बेनिफिट्स देगा, ऐसा मानना गलत नहीं होगा. लीक्स के अनुसार, GigaFiber Rs 600 प्रति महीने में 100GB डाटा प्रति महीना 50Mbps की स्पीड पर ऑफर करेगा. इसके साथ, सब्सक्राइबर्स को Jio की लैंडलाइन सेवा द्वारा अनलिमिटेड कालिंग ओर कम्प्लीमेंटरी Jio Home TV सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ

इस दिन Samsung Galaxy Note 10 होगा लॉन्च

LG Stylo 5 स्टाइलस पेन सपॉर्ट के साथ हुआ लॉन्च, ये है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -