BSNL : इस प्लान में मात्र ₹7 में मिलेगा 1GB डाटा, प्राइस वॉर में बड़ा धमाका
BSNL : इस प्लान में मात्र ₹7 में मिलेगा 1GB डाटा, प्राइस वॉर में बड़ा धमाका
Share:

भारत की जानी मानी सरकारी टेलीकॉम BSNL भी प्राइस वॉर में बने रहने के लिए कई तरह के प्लान्स पेश कर रही है. कंपनी कई तरह के प्लान्स उपलब्ध करा रही है जिनमें से एक की कीमत 10 रुपये से कम है. इस प्लान की कीमत 7 रुपये है. इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है. कंपनी ने सिर्फ नए प्लान्स पेश कर रही है बल्कि अपने मौजूदा प्लान्स को भी रिवाइज कर रही है. इस पोस्ट में हम आपको कुछ प्रीपेड प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिसमें यूजर्स को डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है.

आज लॉन्च होंगे ये 2 शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

अगर बात करें BSNL के प्रीपेड डाटा प्लान्स की तो पहले प्लान की कीमत 7 रुपये है. यह प्लान कंपनी का सबसे सस्ता डाटा वाउचर है. इसका नाम Mini 7 है. इसकी वैधता 1 दिन की है. इसी तरह कंपनी का एक प्लान Mini 16 है. इसकी वैधता भी 1 दिन की है जिसके साथ 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है. अगर आपके मौजूदा पैक की डेली डाटा लिमिट खत्म हो गई है तो कंपनी एक C-DATA56 नाम का वाउचर उपलब्ध करा रही है. इस वाउचर में यूजर्स को 7 दिन की वैधता के साथ 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है.

एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के बाद, अब जिओ कर रहा है प्लान महंगे

DATATsunami_98 इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैधता 24 दिन की है. इस प्लान में यूजर्स को इरोज नाउ एंटरटेनमेंट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. वहीं, DATASTV_197 प्लान में यूजर्स को फ्री पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैधता 54 दिन की है.अगर 500 रुपये की कैटेगरी के प्लान्स की बात करें तो इस कैटेगरी में PRBTSTV_548 शामिल है. इसमें यूजर्स को 5 जीबी डेली डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैधता 90 दिन की है.दूसरा प्लान DATA_1098 है. इसकी वैधता 84 दिन की है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा दिय जा रहा है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 फ्री SMS और पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन भी उपलब्ध कराई जा रही है.  

YouTube की प्रीपेड म्यूजिक सर्विस अब होगी भारत में लॉच, जाने कीमत

Vivo S1 pro स्मार्टफोन में मिलेगी बहुत अधिक रैम, आकर्षक कीमत में होगा

लॉन्चOnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के यूजर्स के लिए आया अपडेट, मिलेंगे कई नए फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -