BSNL के ये यूजर उठा सकते है अनिलिमिटेड डाटा का फायदा, जानिए अन्य सुविधाएं
BSNL के ये यूजर उठा सकते है अनिलिमिटेड डाटा का फायदा, जानिए अन्य सुविधाएं
Share:

एक नया रिचार्ज प्लान सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने पेश किया है. यह प्लान खासतौर से विदेशियों या उन घरेलू यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है जो कम वैधता वाला प्लान लेना चाहते हैं. इसकी कीमत 389 रुपये है। इसके साथ वॉयस, डाटा और एसएमएस बेनिफिट्स दिए जाएंगे. इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है. आपको बता दें कि चेन्नई और तमिलनाडू के यूजर्स के लिए यह प्लान फिलहाल उपलब्ध कराया गया है.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

प्रीपेड रिचार्ज प्लान 389 रुपये मे BSNL वैधता 30 दिन की दे रही है. इस प्लान में रोमिंग कॉल्स कंपनी के स्टैंडर्ड प्रति मिनट प्लान की दर से चार्ज किया जाएगा. इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी हाई-स्पीड डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी. डेली डाटा खत्म होते ही डाटा स्पीड 40kbps हो जाएगी. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन उपलब्ध कराए जाएंगे. इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है इस प्लान को अन्य सर्कल्स में पेश किया जाएगा या नहीं.

Realme Summer Surprise Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट ऑफर

प्राप्त जानकारी के लिए अपने 47 रुपये और 198 रुपये के प्रीपेड प्लान को इसके साथ ही BSNL ने  रिवाइज कर दिया है. 47 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जा रही है. इस प्लान की वैधता 9 दिन की है. इसके अलावा 198 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता 54 दिनों की है. इससे पहले BSNL ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल से अपने 10 रुपये और 20 रुपये के टॉकटाइम रिचार्ज प्लान हटा दिए थे. BSNL ने अपने ऑनलाइन पोर्टल्स से 10 रुपये और 20 रुपये के प्लान्स रिमूव कर दिए हैं, लेकिन फिर भी उपभोक्ता फिजिकल वाउचर्स से ये रिचार्ज करवा सकते हैं. इसका मतलब यह है की आंध्र प्रदेश और तेलंगना सर्किल को छोड़ दिया जाए तो अभी भी ये प्रीपेड कनेक्शन रिचार्ज BSNL उपभोक्ता करवा सकते हैं.

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -